Move to Jagran APP

OnePlus2 खरीदना चाहते हैं, 12 अक्‍टूबर को उपलब्‍ध होगा बिना इनवाइट

12 अक्‍टूबर को Amazon इंडिया पर इस डिवाइस के लिए OnePlus ओपन सेल आयोजित कर रहा है, मतलब बिना इनवाइट के पा सकते हैं OnePlus 2 ।

By Monika minalEdited By: Published: Fri, 09 Oct 2015 02:37 PM (IST)Updated: Fri, 09 Oct 2015 02:43 PM (IST)
OnePlus2 खरीदना चाहते हैं, 12 अक्‍टूबर को उपलब्‍ध होगा बिना इनवाइट

अभी OnePlus 2 अधिकांश यूजर्स के लिए सबसे अधिक डिमांड वाला फोन होगा। पर इसे पाना सबके लिए आसान नहीं है क्योंकि इसे इनवाइट के जरिए बेचा जाता है, आपको कंपनी से इनवाइट की जरूरत होगी और यह तुरंत नहीं मिल सकता। कभी कभी तो इस एक इनवाइट को पाने में महीनों का समय लग जाता है। पर अब 12 अक्टूबर को Amazon इंडिया पर इस डिवाइस के लिए OnePlus ओपन सेल आयोजित कर रहा है, मतलब बिना इनवाइट के पा सकते हैं OnePlus 2 ।

prime article banner

वनप्लस वन लेने का सोच रहे हैं, ऐसे पाएं मुफ्त में

पहली बार यह फोन बिना इनवाइट के उपलब्ध होगा। तो इस मौके को यूं खाली मत जाने दें। यह सेल 12 अक्टूबर को एक घंटे दोपहर 12 से 1 बजे तक आयोजित की जाएगी।

चूंकि यह ओपन सेल है, तो यूनिट्स की संख्या भी सीमित होंगी और पहले आओ पहले पाओ के आधार पर यह डिवाइस मिल सकेगा।

अगले महीने आ रहा ‘OnePlus Mini’, सस्ता होने की उम्मीद

OnePlus ने अपने पहले डिवाइस OnePlus One के लिए भी कुछ ऐसा ही सेल आयोजित किया था।

विशेषताओं की बात करें तो इसमें 5.5 इंच का 1080p डिस्प्ले, 8-कोर प्रोसेसर, 4GB रैम, 64GB का स्टोरेज, ऑप्टिकल स्टैबलाइजेशन के साथ 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा, दोनों सिम पर 4G LTE और मेटल बॉडी है और यह अपने ऑक्सीजन ओएस के साथ एंड्रायड 5.0 लॉलीपॉप पर चलता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.