PreviousNext

बीएसएनएल ने पेश किए कई नए प्लान्स, मिल रहा डबल डाटा और फुल टॉकटाइम ऑफर

Publish Date:Fri, 18 Aug 2017 06:24 PM (IST) | Updated Date:Fri, 18 Aug 2017 07:32 PM (IST)
बीएसएनएल ने पेश किए कई नए प्लान्स, मिल रहा डबल डाटा और फुल टॉकटाइम ऑफरबीएसएनएल ने पेश किए कई नए प्लान्स, मिल रहा डबल डाटा और फुल टॉकटाइम ऑफर
बीएसएनएल ने कुछ नए प्लान पेश किए हैं, जिसमें डबल डाटा और फुल टॉक टाइम दिया जाएगा

नई दिल्ली (जेएनएन)। रिलायंस जियो के इंडस्ट्री में कदम रखते ही सभी टेलिकॉम कंपनियों ने नए ऑफर्स पेश किए हैं। वहीं, कई कंपनियों ने अपने डाटा प्लान्स की कीमत भी कम की है। टेलिकॉम कंपनी एयरटेल, वोडाफोन और आइडिया के बाद अब सरकारी क्षेत्र की कंपनी बीएसएनएल ने 20 रुपये, 40 रुपये, 60 रुपये और 80 रुपये के कम कीमत वाले रीचार्ज पर फुल टॉक टाइम देने का एलान किया है। साथ ही 120 रुपये, 160 रुपये और 220 रुपये के रीचार्ज पर अतिरिक्त टॉकटाइम देने की बात कही है।

जानें फुल टॉकटाइम ऑफर की डिटेल्स:

20 रुपये, 40 रुपये, 60 रुपये और 80 रुपये के कम कीमत वाले रीचार्ज पर फुल टॉक टाइम दिया जाएगा। वहीं, 120 रुपये के रिचार्ज पर 130 रुपये, 160 रुपये के रिचार्ज पर 180 रुपये और 220 रुपये के रीचार्ज पर 220 रुपये का टॉक टाइम मिलेगा।

डाटा प्लान भी उपलब्ध:

  • 78 रुपये वाले प्लान में पहले 1 जीबी डाटा दिया जाता था जो अब 2 जीबी कर दिया गया है। इसकी वैधता 5 दिन है।
  • 198 रुपये के प्लान में 1 जीबी डाटा की जगह 2 जीबी डाटा दिया जाएगा। इसकी वैधता 28 दिनों की होगी।
  • 291 रुपये वाले प्लान में डबल डाटा दिया जा रहा है। इसमें अब 4.4 जीबी डाटा दिया जाएगा।
  • 561 रुपये के प्लान में 60 दिन के लिए 10 जीबी डाटा मिलेगा।

ध्यान रहे की ये सभी ऑफर्स 20 अगस्त तक ही वैध है। इसका लाभ केवल प्री-पेड यूजर्स ही उठा सकते हैं। आपको बता दें कि ये सभी प्लान्स नेशनल रोमिंग के दौरान भी लागू होंगे। इसकी घोषणा कंपनी ने स्वंतत्रता दिवस ऑफर के तहत किया था। बीएसएनएल बोर्ड के डायरेक्टर आर.के. मित्तल ने एक बयान में कहा, “सैनिकों, पेशेवरों, कारोबारियों और छात्रों को इस स्कीम के तहत ज्यादा फायदा मिलेगा।”

ओणम के मौके पर भी दिया लिमिटेड पीरियड ऑफर:

बीएसएनएल ने ओणम के मौके पर एक लिमिटेड पीरियड ऑफर पेश किया है। यह केवल केरल के यूजर्स के लिए है। इसकी कीमत 44 रुपये है। इसके तहत यूजर्स को पहले 30 दिन के लिए 500 एमबी डाटा दिया जाएगा। साथ ही बीएसएनएल से बीएसएनएल नेटवर्क पर 5 पैसे प्रति मिनट की दर से कॉलिंग कर पाएंगे। वहीं, दूसरे नेटवर्क पर 10 पैसे प्रति मिनट की दर से कॉलिंग कर पाएंगे। इसमें 20 रुपये का टॉक टाइम दिया जाएगा। इसकी वैधता 365 दिन की होगी।

एयरटेल का नया प्लान:

एयरटेल ने एक नया प्लान पेश किया है। इसकी कीमत 1198 रुपये है। इसके तहत यूजर्स को 5 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जाएगा। इस प्लान का लाभ उठाने के लिए यूजर्स के पास 4जी हैंडसेट होना आवश्यक है। इसकी वैधता 28 दिनों की है। साथ ही यूजर्स को फ्री कॉल्स भी दी जाएंगी। वहीं, नॉन-4जी यूजर्स को 28 दिनों के लिए 9 जीबी नाइट डाटा दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें:

भारत में उपलब्ध इन स्मार्टफोन्स पर हुआ प्राइस कट, एक्सचेंज ऑफर भी उपलब्ध

जिम जाने का नहीं है टाइम, तो फिट रहने में मदद करेंगी ये बेवसाइट्स

अगले साल तक 30 लाख लोगों को नौकरी दे सकता है टेलिकॉम सेक्टर
 

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:BSNL unveils new double data offer(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

क्या एयरटेल का नया 5 जीबी डाटा प्रतिदिन वाला प्लान दे पाएगा जियो को टक्कर, जानेंइन 4 तरीकों से चोरी हो रही है यूजर्स की जानकारी, मोबाइल कंपनियों पर शक
यह भी देखें