Move to Jagran APP

हुर्रे! BSNL की कॉल रेट हुई 80% तक कम, 10 पैसे/ मिनट की दर से होगी बात

इस फेस्टिव सीजन में कॉल रेट कम करने से अच्छा गिफ्ट यूजर्स को क्या दिया जा सकता है, यही सोचकर बीएसएनएल ने नए प्रीपेड मोबाइल यूजर्स के लिए अपने नेटवर्क पर 80 प्रतिशत तक कॉल दरें कम कर दी है

By MMI TeamEdited By: Published: Tue, 24 Nov 2015 05:22 PM (IST)Updated: Tue, 24 Nov 2015 08:00 PM (IST)
हुर्रे! BSNL की कॉल रेट हुई 80% तक कम, 10 पैसे/ मिनट की दर से होगी बात

इस फेस्टिव सीजन में कॉल रेट कम करने से अच्छा गिफ्ट यूजर्स को क्या दिया जा सकता है, यही सोचकर बीएसएनएल ने नए प्रीपेड मोबाइल यूजर्स के लिए अपने नेटवर्क पर 80 प्रतिशत तक कॉल दरें कम कर दी है, इतना ही नहीं बीएसएनएल ने अन्य नेटवर्क पर 40 फीसदी कॉल दरों में कटौती की है।

prime article banner

पढ़े:‘Happy To Bleed’ पेज सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

बीएसएनएल यूजर्स अभी तक 50 पैसे प्रति मिनट की दर से सभी नेटवर्क पर कॉल किया करते थे, लेकिन अब दर घटा दी गई है और अब उपभोक्ता 10 पैसे प्रति मिनट की दर से कॉल कर सकेंगे। बीएसएनएल से अन्य नेटवर्क पर कॉल दर 30 पैसे प्रति मिनट कर दी गई है। ध्यान दें कि यह बीएसएनएल की अब तक की सबसे कम कॉल दर है।

पढ़े:यहां पाएं सस्ता Nexus-5x, कीमत में 20 फीसदी की कमी

बीएसएनएल के इस कदम पर बीएसएनएल हिसार के सहप्रबंधक नवीन शर्मा ने कहा कि ‘’बीएसएनएल का लक्ष्य इस नई योजना से यूजर्स को आकर्षित करना है।‘’




Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK