Move to Jagran APP

एपल ने घटायी iCloud स्‍टोरेज की कीमत

हाल ही में iPhone लांच इवेंट के दौरान की गयी घोषणा के दौरान एपल ने अपने iCloud cloud स्‍टोरेज सर्विस की कीमत भारत समेत सभी बाजारों में कम करने की बात कही थी।

By Monika minalEdited By: Published: Fri, 18 Sep 2015 12:47 PM (IST)Updated: Fri, 18 Sep 2015 12:51 PM (IST)
एपल ने  घटायी iCloud स्‍टोरेज की कीमत

नई दिल्ली। हाल ही में iPhone लांच इवेंट के दौरान की गयी घोषणा के दौरान एपल ने अपने iCloud cloud स्टोरेज सर्विस की कीमत भारत समेत सभी बाजारों में कम करने की बात कही थी।

loksabha election banner

कंपनी के अनुसार paid iCloud plans के तहत कम कीमत पर अधिक स्टोरेज ऑफर करेगा, हालांकि फ्री प्लान अभी भी केवल 5GB का स्पेस दे रहे हैं।

Apple ने लांच किया पहला एंड्रायड एप

नये प्लान के तहत, 65 रुपये प्रतिमाह चुकाने पर आप एपल सर्वर पर 50GB का स्टोरेज स्पेस पा सकते हैं। इससे पहले 60 रुपये का यह प्लान 20GB स्टोरेज ऑफर कर रहा था। 200GB प्लान अब 190 रुपये में जो कि पहले 250 रुपये का था वहीं 1TB प्लान अभी भी प्रतिमाह 650 रुपये का पड़ रहा है।

Apple ने लांच किया iOS 9

iCloud आपको आपके फोन ( iPad और Mac) के क्लाउड में फोटोज, वीडियोज और डॉक्यूमेंट समेत कंटेंट स्टोर करने के साथ सभी synced डिवाइसेज के जरिए एक्सेस की अनुमति देता है। साथ ही यह आपके आइफोन के बैकअप को क्लाउड में रखने की अनुमति भी देता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.