Move to Jagran APP

शुक्रवार को रिलायंस की ओर से मुफ्त पाइए फेसबुक का आनंद

इंटरनेट अडॉप्‍शन को बूस्‍ट करने के लिए अपने प्रीपेड जीएसएम कस्‍टमर्स के लिए रिलायंस कम्‍यूनिकेशन (आरकॉम) ने ‘फ्री फेसबुक फ्राइडे’ की घोषणा की है। इस ऑफर में सभी रिलायंस प्रीपेड जीएसएम कस्‍टमर्स डाटा शुल्‍क की परवाह किए बगैर ही फेसबुक की साइट एक्‍सेस कर सकते हैं।

By Monika minalEdited By: Published: Sat, 13 Dec 2014 03:54 PM (IST)Updated: Sat, 13 Dec 2014 03:58 PM (IST)
शुक्रवार को रिलायंस की ओर से मुफ्त पाइए फेसबुक का आनंद

नई दिल्ली। इंटरनेट अडॉप्शन को बूस्ट करने के लिए अपने प्रीपेड जीएसएम कस्टमर्स के लिए रिलायंस कम्यूनिकेशन (आरकॉम) ने ‘फ्री फेसबुक फ्राइडे’ की घोषणा की है। इस ऑफर में सभी रिलायंस प्रीपेड जीएसएम कस्टमर्स डाटा शुल्क की परवाह किए बगैर ही फेसबुक की साइट एक्सेस कर सकते हैं। हां, यदि कोई डाटा एक्टिवेट किया हुआ है तभी उसमें से कटौती की जाएगी।

loksabha election banner

आरकॉम के कंज्यूमर बिजनेस, चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर, गुरदीप सिंह ने कहा, ‘फ्री फेसबुक फ्राइडे के इस ऑफर के साथ, हमें विश्वास है कि कस्टमर्स को बिना किसी मुश्किल के आजादी से इंटरनेट से कनेक्ट होने का अवसर मिलेगा।‘

फेसबुक इंडिया के मोबाइल पार्टनरशिप व ग्रोथ के हेड, केविन डीसूजा ने कहा, आरकॉम द्वारा किए गए इस पहल से इंटरनेट तक भारत में ज्यादातर लोगों की पहुंच बनेगी।

आरकॉम को उम्मीद है कि इस ऑफर के लिए ज्यादातर कस्टमर्स 50 व 100 रुपये का आरकॉम सैशे खरीदेंगे जिसमें इंटरनेट उपयोग के लिए कोटा के साथ फ्री अनलिमिटेड फेसबुक का लाभ है।

पढ़ें: मात्र 999 रुपये में अनलिमिटेड हाइस्पीड इंटरनेट दे रहा रिलायंस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.