Move to Jagran APP

LinkedIn जल्द लाएगा बिजनेस न्यूज सेक्शन, यूजरबेस बढ़ाने का है लक्ष्य

LinkedIn "Trending Storylines" नाम से सेक्शन लॉन्च करेगा, जिसमें मौजूदा घटनाओं के बारे में बताया जाएगा

By Shilpa SrivastavaEdited By: Published: Thu, 23 Mar 2017 04:50 PM (IST)Updated: Thu, 23 Mar 2017 04:56 PM (IST)
LinkedIn जल्द लाएगा बिजनेस न्यूज सेक्शन, यूजरबेस बढ़ाने का है लक्ष्य
LinkedIn जल्द लाएगा बिजनेस न्यूज सेक्शन, यूजरबेस बढ़ाने का है लक्ष्य

नई दिल्ली। सोशल नेटवर्किंग साइट LinkedIn अपने नेटवर्क में एक बिजनेस न्यूज सेक्शन को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। कंपनी के अधिकारियों ने कहा कि यह सेक्शन यूजर्स को मौजूदा घटनाओं के बारे में पढ़ने और बात करने के लिए लॉन्च किया जाएगा। LinkedIn द्वारा अपनी वेबसाइट और स्मार्टफोन एप के अपडेट्स के तौर पर कंपनी का यह नया प्रयास है। इसके जरिए कंपनी सोशल मीडिया से जुड़ी सुविधाओं को अपने जोड़ना चाहती है, जिससे उनके यूजरबेस में बढ़ोतरी हो। 

loksabha election banner

LinkedIn "Trending Storylines" नाम से ये सेक्शन लॉन्च करेगा। इसमें कुछ लिंक्स दिए गए होंगे, जिसमें LinkedIn यूजर्स द्वारा लिखे गए पोस्ट होंगे। साथ ही उसी से संबंधित कुछ दूसरे पोस्ट भी होंगे। LinkedIn के एडिटर इन चीफ डेनियल रोथ ने बताया, “कौन-सी न्यूज को तवज्जो देना है इस बात का फैसला एडिटर्स की टीम करेगी”। साथ ही रोथ ने कहा, “हमें विश्वास है कि यूजर्स को जो न्यूज चाहिए, उसके लिए वो हमारे साथ अपने दिन की शुरुआत करेंगे”। आपको बता दें कि कंपनी के पास अपने रिपोर्ट्स नहीं होंगे।

इसके अलावा सोशल मीडिया नेटवर्क्स जैसे ट्विटर, फेसबुक और स्नैप ने भी कुछ ऐसे फीचर्स लॉन्च किए हैं, जिनमें बड़ी न्यूज स्टोरीज को तवज्जो दी जाती है। LinkedIn के उपाध्यक्ष Tomer Cohen ने कहा, “दूसरों के विपरीत, LinkedIn सिर्फ वही जानकारी उपलब्ध कराएगा, जो लोगों की मीटिंग्स या दूसरे तरह से काम आ सके। आपको बता दें कि LinkedIn के साथ करीब 467 मिलियन यूजर्स जुड़े हैं।

यह भी पढ़े,

अपमानजनक वीडियोज के मामले में Verizon, AT&T ने गूगल Ads पर लगायी रोक

फेसबुक की तरह ट्विटर पर देखिए Live Video

क्या आप जानते हैं YouTube के बारे में ये 9 दिलचस्प बातें

 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.