Move to Jagran APP

पावरसेफ धमाका, कहीं भी कभी भी मोबाइल व टैबलेट को करें चार्ज

आज का दौर स्मार्टफोन व टैबलेट का दौर है और लोग इन डिवाइसेज को व्यक्तिगत व पेशेवर तौर पर ज्यादा से ज्यादा इस्तेमाल करते हैं। परंतु दिक्कत बस एक बात की आती है कि अत्याधुनिक डिवाइसेज को अधिक से अधिक समय तक चलाने के लिए हमें ज्यादा बैटरी बैकअप की जरूरत पड़ती है लेकिन इस विषय में कुछ हद तक हमें निराशा ही मिलती है।

By Edited By: Published: Thu, 17 Apr 2014 02:27 PM (IST)Updated: Thu, 17 Apr 2014 02:27 PM (IST)
पावरसेफ धमाका, कहीं भी कभी भी मोबाइल व टैबलेट को करें चार्ज

नई दिल्ली। आज का दौर स्मार्टफोन व टैबलेट का दौर है और लोग इन डिवाइसेज को व्यक्तिगत व पेशेवर तौर पर ज्यादा से ज्यादा इस्तेमाल करते हैं। परंतु दिक्कत बस एक बात की आती है कि अत्याधुनिक डिवाइसेज को अधिक से अधिक समय तक चलाने के लिए हमें ज्यादा बैटरी बैकअप की जरूरत पड़ती है लेकिन इस विषय में कुछ हद तक हमें निराशा ही मिलती है। पर अब लगता है कि हमें जल्द ही इस मुश्किल से राहत मिल जाएगी क्योंकि पॉवरसेफ हमारे लिए एक ऐसा डिवाइस लेकर आया है जिसके जरिए हम कहीं भी कभी भी अपने मोबाइल और टेबलेट को चार्ज कर सकते हैं।

prime article banner

पावरसेफ ने हाल ही में पीबी 8400 और पीबी 10400 को लांच किया है। खासतौर से टैबलेट की बैटरी को ध्यान में रखते हुए बनाए गए इस डिवाइस को आप आसानी से अपने मोबाइल और टेबलेट के यूएसबी पोर्ट से कनेक्ट कर सकते हैं। डुअल यूएसबी पोर्ट वाले इस डिवाइस पर आप एक समय पर मोबाइल और टैबलेट दोनों को चार्ज कर सकते हैं और इतना ही नहीं इसके छोटे साइज व कम वजन की बदौलत आप इसे आसानी से कहीं भी ले जा सकते हैं।

एक बढि़या परफॉरमेंस के वादे के साथ-साथ पॉवरसेफ कंपनी इन डिवाइसेज पर 1 साल की गारंटी दे रही है और साथ ही यह आपके लिए काफी किफायती दामों पर मार्केट में उपलब्ध होगा। पीबी 8400 आपको 3999 रुपये व पीबी 10400 आपको 4499 रुपये में 25 अप्रैल तक आसानी से किसी भी रिटेल स्टोर पर मिल सकता है। इसके साथ ही कंपनी ने अपने पिछले मॉडल पीबी 5600 को भी डुअल यूएसबी पोर्ट और बेहतर बैट्री के साथ मार्केट में फिर से लांच किया है।

पढ़ें: 10 घंटे के बैट्री बैकअप के साथ नया सैमसंग गैलेक्सी नोट प्रो 12.2

पढ़ें: चीनी से चलने वाला बायो बैट्री


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.