Move to Jagran APP

Zopo ने भारत में उतारा अपना पहला स्मार्टफोन Zopo Speed 7

चीन की स्मार्टफोन मेकर कंपनी Zopo ने अपना पहला स्मार्टफोन Zopo Speed 7, 12,999 रुपये की कीमत के साथ भारत में लांच कर दिया है, यह फोन एक्सक्लूसिव तौर पर इ-कॉमर्स वेबसाइट स्नैपडील पर सितंबर के पहले हफ्ते से उपलब्ध होगा।

By Monika minalEdited By: Published: Thu, 27 Aug 2015 01:55 PM (IST)Updated: Thu, 27 Aug 2015 01:57 PM (IST)
Zopo ने  भारत में उतारा अपना पहला स्मार्टफोन Zopo Speed 7

चीन की स्मार्टफोन मेकर कंपनी Zopo ने अपना पहला स्मार्टफोन Zopo Speed 7, 12,999 रुपये की कीमत के साथ भारत में लांच कर दिया है, यह फोन एक्सक्लूसिव तौर पर इ-कॉमर्स वेबसाइट स्नैपडील पर सितंबर के पहले हफ्ते से उपलब्ध होगा। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को भारत में घरेलू फोन ब्रांड Adcom के साथ पार्टनरशिप में लांच किया है, जोकि देश में इस फोन की बिक्री, मार्केटिंग और सर्विस करेगा।

loksabha election banner

Adcom के फाउंडर और चेयरमैन संजीव भाटिया ने कहा कि, "हम Zopo के लिए भारत में बतौर डिस्ट्रीब्यूटर का काम करेंगे। इसके अलावा हम इन फोन की मार्केटिंग और सर्विसिंग के लिए भी जिम्मेदार होंगे।"

भाटिया ने आगे बताया कि देशभर में Adcom के 200 सर्विस सेंटर्स हैं, जो अब Zopo के उपभोक्ताओं को भी सुविधा उपलब्ध कराएंगे।

Zopo Speed 7 में 1.5गीगाहर्ट्ज 64-bit octa-core MT6753 प्रोसेसर 3GB रैम के साथ है, इसमें 5 इंच का 1080x1920 pixel डिस्प्ले है और इनबिल्ट स्टोरेज 16GB है। यह हैंडसेट एंड्रायड 5.1 लॉलीपॉप पर चलता है, जोकि कंपनी के अपने Z UI पर आधारित है। यह केवल FDD-LTE Band 3 (1800MHz) को ही सपोर्ट करता है।

Zopo Mobile के सीइओ केविन शू ने बताय कि ,''हम साल के अंत तक करीब 10 लाख हैंडसेट्स बेचने की उम्मीद कर रहे हैं। हमारे सभी फोन्स 4G सपोर्ट करते हैं इसका फायदा हमें एक नए खिलाड़ी के तौर पर भारतीय मार्केट में मिलेगा।‘’

शू ने यह भी कहा कि ‘’अपने ग्लोबल स्मार्टफोन रेवेन्यू के लिए हम भारत से 30 प्रतिशत योगदान की उम्मीद कर रहे हैं।“


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.