Move to Jagran APP

5 इंच के डिस्प्ले के साथ आया 'विक्डलीक वैम्मी वन'

विक्डलीक ने वैम्मी सीरीज में नया स्मार्टफोन, 'विक्डलीक वैम्मी वन' लांच किया है। यह कंपनी के ऑनलाइन स्टोर पर बिक्री के लिए उपलब्ध है।

By Monika minalEdited By: Published: Thu, 27 Nov 2014 10:33 AM (IST)Updated: Thu, 27 Nov 2014 10:35 AM (IST)
5 इंच के डिस्प्ले के साथ आया 'विक्डलीक वैम्मी वन'

नई दिल्ली। विक्डलीक ने वैम्मी सीरीज में नया स्मार्टफोन, 'विक्डलीक वैम्मी वन' लांच किया है। यह कंपनी के ऑनलाइन स्टोर पर बिक्री के लिए उपलब्ध है।

loksabha election banner

विक्डलीक वैम्मी वन डुअल सिम स्मार्टफोन है जो एंड्रायड 4.4.2 किटकैट पर आधारित है। इसमें 540 गुणा 960 पिक्सल के रेजाल्यूशन के साथ 5 इंच का क्यूएचडी आइपीएस डिस्प्ले है साथ ही इसमें ड्रैगनट्रेल ग्लास प्रोटेक्शन है।

नये वैम्मी सीरीज स्मार्टफोन में माली-450 जीपीयू के साथ ऑक्टाकोर मीडियाटेक प्रोसेसर और 1 जीबी का रैम है। इसकी कीमत 7,990 रुपये रखी गयी है।

कनेक्टीविटी के लिए इसमें 3जी, वाई-फाई, माइक्रो-यूएसबी, जीपीआरएस/एज, माइक्रो-यूएसबी, ए-जीपीएस और ब्लूटूथ ऑप्शन है। स्मार्टफोन में 2800 एमएएच की बैटरी है जो 264 घंटे के स्टैंडबाय टाइम के साथ 9 घंटे का टॉकटाइम देगी। 145 गुणा 70 गुणा 7.7 मिमी माप वाला यह डिवाइस भूरे, सफेद और सुनहरे रंग में उपलब्ध है।

गत सितंबर माह में विक्डलीक ने बजट टैबलेट, वैम्मी डिजायर 3 लांच किया था जिसकी कीमत 5,990 रुपये थी । वॉइस कॉलिंग फीचर और 3जी सपोर्ट के साथ यह टैबलेट एंड्रायड किटकैट पर आधारित है।

पढ़ें: विक्डलीक लाया हूबहू सैमसंग गैलेक्सी एस5 जैसा 'वैम्मी नोट 3'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.