Move to Jagran APP

13 मेगापिक्‍सल कैमरे के साथ आया Sony Xperia M5, C5 Ultra

नई दिल्‍ली। Sony ने दो नये मिड-रेंज के हैंडसेट्स को लांच किया है। साथ ही इनमें इंडस्‍ट्री का पहला कैमरा टेक्‍नोलॉजी डाला गया है व इन डिवाइसेज बैटरी लाइफ भी अच्‍छी बनायी गयी है।

By Monika minalEdited By: Published: Tue, 04 Aug 2015 11:31 AM (IST)Updated: Tue, 04 Aug 2015 11:34 AM (IST)
13 मेगापिक्‍सल कैमरे के साथ आया Sony Xperia M5, C5 Ultra

नई दिल्ली। Sony ने दो नये मिड-रेंज के हैंडसेट्स को लांच किया है। साथ ही इनमें इंडस्ट्री का पहला कैमरा टेक्नोलॉजी डाला गया है व इन डिवाइसेज बैटरी लाइफ भी अच्छी बनायी गयी है।

loksabha election banner

Sony Xperia C5 Ultra

Xperia C5 Ultra में 6 इंच का डिस्प्ले है व इसमें 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है जो सेल्फी के शौकीनों को खुश कर देगा। यहां तक की इसमें High Dynamic range (हाइ डायनामिक रेंज) है जो प्रकाश को संतुलित करती है व यही कंट्रास्ट देती है। इसमें 22मिमी का वाइड एंगल भी है। बिल्कुल इसी तरह 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है और हैंडसेट की बैटरी काफी बड़ी है जो दो दिन का साथ देगी

Xperia M5

Sony का दूसरा हैंडसेट थोड़ा छोटा है, 5 इंच के डिस्प्ले वाले इस डिवाइस में C5 Ultra की तरह 13मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा है और 21.5 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। यह 4K वीडियो शूट कर सकती है। इसमें 5x जूम की क्वालिटी भी है।

C5 Ultra की तरह ही M5 की बैटरी भी 2 दिन तक आपका साथ देगी। M5 जल व धूल रोधी है। Sony Mobile Communications के वाइस प्रेसिडेंट, टोनी मैकनुल्टी ने कहा, ‘हमें सोनी के एडवांस कैमरा टेक्नोलॉजी वाले दो नये प्रोडक्ट्स लांच करते हुए खुशी हो रही है।’

Xperia C5 Ultra में एल्युमिनियम फ्रेम है और यह तीन रंगों ब्लैक, व्हाअट व ग्लॉस मिंट में उपलब्ध है जबकि Xperia M5 में फ्रंट व रियर ग्लास का है और यह ब्लैक, व्हाइट व गोल्ड रंगों में उपलब्ध है। चुनिंदा मार्केट में ये डिवाइसेज माह के मध्य से बिक्री के लिए उतारे जाएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.