Move to Jagran APP

18 कैरेट गोल्ड साइन के साथ ओप्पो लाया एफ1प्लस बर्सिलोना एडिशन स्मार्टफोन, जानें स्पेसिफिकेशन

ओप्पो ने अपने एफ1प्लस एफसी बर्सिलोना एडिशन स्मार्टफोन की घोषणा कर दी है, जोकि ब्लू और रेड कलर स्कीम में आया है। इसके बैक साइड पर 18 कैरेट गोल्ड प्लेट का निशान है

By MMI TeamEdited By: Published: Tue, 31 May 2016 05:16 PM (IST)Updated: Tue, 31 May 2016 05:23 PM (IST)
18 कैरेट गोल्ड साइन के साथ ओप्पो लाया एफ1प्लस बर्सिलोना एडिशन स्मार्टफोन, जानें स्पेसिफिकेशन

ओप्पो ने अपने एफ1प्लस एफसी बर्सिलोना एडिशन स्मार्टफोन की घोषणा कर दी है, जोकि ब्लू और रेड कलर स्कीम में आया है। इसके बैक साइड पर 18 कैरेट गोल्ड प्लेट का निशान है।यह फोन जून के मध्य में भारत में उपलब्ध होगा। F1 Plus FC Barcelona Edition स्मार्टफोन ब्लू प्रोटेक्टिव केस में आया है।

prime article banner

इसमें कोई शक नहीं कि इस फोन की सबसे खास बात इसके बैक साइड पर 18कैरेट गोल्ड का निशान है। इस डिवाइस का आगे का हिस्सा पूरा ब्लैक है। यह फोन सभी बर्सिलोना फैंस को बहुत पसंद आने वाला है। इसमें 5.5 इंच फुल एचडी डिस्प्ले है और इसके होम बटन को फींगरप्रिंट स्कैनर की तरह इस्तेमाल किया जाता है। इस फोन में 2गीगाहर्ट्ज ओक्टाकोर मीडियाटेक हेलियो पी10 प्रोसेसर 4जीबी रैम के साथ है, इसकी इनबिल्ट स्टोरेज 64जीबी है।

पढ़े: दमदार बैटरी, मेटल बॉडी और बेहतरीन फीचर्स के साथ आसुस जेनफोन3 सीरीज ने मार्केट में मचाया धमाल

ओप्पो एफ1 प्लस एफसी बर्सिलोना एडिशन का फ्रंट पूरा ब्लैक है और इसके रियर पैनल पर दो रेड लाइन्स बनी है। इस स्मार्टफोन में 16एमपी और 13एमपी कैमरा है, बैटरी 2,850 एमएएच की है। यह डिवाइस एंड्रायड 5.1 लॉलीपॉप पर चलती है। ओप्पो एफ1 प्लस बर्सिलोना एडिशन को चीन, सिंगापुर और इंडोनेशिया के साथ-साथ अन्य मार्केट्स में भी जून के मध्य में पेश करने की तैयारी हो गई है। फिलहाल कंपनी ने इसकी कीमत के बारे में जानकारी नहीं दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.