PreviousNext

Moto ने 799 रूपये में लॉन्च किए हेडफोन, फ्लिपकार्ट और अमेजन पर होंगे उपलब्ध

Publish Date:Fri, 21 Apr 2017 05:22 PM (IST) | Updated Date:Fri, 21 Apr 2017 05:22 PM (IST)
Moto ने 799 रूपये में लॉन्च किए हेडफोन, फ्लिपकार्ट और अमेजन पर होंगे उपलब्धMoto ने 799 रूपये में लॉन्च किए हेडफोन, फ्लिपकार्ट और अमेजन पर होंगे उपलब्ध
मोटो ईयरबड्स 2 बिल्ट-इन माइक के साथ पेश किये गए है

नई दिल्ली (जेएनएन)। मोटोरोला कम्पेनियन प्रोडक्ट्स के ग्लोबल लाइसेंस धारक Binatone, ने भारत में नए इन-ईयर हेडफोन मोटो ईयरबड्स 2 लॉन्च किए हैं। कंपनी ने इस हेडफोन को 799 रुपये की कीमत में पेश किया है। इस हेडफोन को आप ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट और अमेजन और ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स से भी खरीद सकते है। ये हेडफोन आपको चार कलर में उपलब्ध होंगे- ब्लैक, स्लेट, व्हाइट, रेड, ब्लू और पर्पल।

फीचर्स:

आपको बता दें कि मोटो ईयरबड्स 2, मोटो लूमिनीर इन-ईयर हेडफोन का अपग्रेड है। मोटो ईयरबड्स 2 बिल्ट-इन माइक के साथ पेश किये गए है, जिससे कॉल का जवाब दिया जा सकते हैं। इसके अलावा म्यूजिक प्लेबैक को कंट्रोल भी करता है। इस हेडफोन के 1.2 मीटर लंबी केबल के दूसरी तरफ एक 3.5 mm ऑडियो जैक दिया हुआ है। हेडफोन के साथ आपको दो जोड़ी सॉफ्ट ईयरबड दिए जायेंगे। इन हेडफोन का वज़न 41 ग्राम है।

ये हेडफोन वाटर रेसिस्टेंस के लिए IP54 सर्टिफिकेशन के साथ आते हैं लेकिन यह पूरी तरह वाटर प्रूफ नहीं है। कंपनी का दावा है कि ये हेडफोन बाहरी शोर को आने से रोकता है। आपको बता दें कि Binatone ने श्याम टेलीकॉम लिमिटेड के साथ पार्टनरशिप की है, जिसमें Binatone कंपनी भारत में मार्च 2017 से तीन साल के लिए मोटोरोला मोबाइल कंपैनियन प्रोडक्ट (मोबाइल एक्सेसरी) देश में इंपोर्ट करेगी।

यह भी पढ़ें:

एलजी जी6 लॉन्च से पहले प्री बुकिंग के लिए हुआ उपलब्ध, मिल रहा 7000 रुपये तक का कैशबैक

एप्पल आईपैड पर मिल रहा 3000 रुपये का कैशबैक, ऑफर सीमित समय के लिए उपलब्ध

HTC U एज सेंसर के साथ फोन को बनाएगा सुपरफास्ट, 16 मई को होगा लॉन्च

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Moto Earbuds 2 In Ear Headphones Launched at Rs 799(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

Sharp Aquos R स्मार्टफोन 4 जीबी रैम और स्नैपड्रैगन 835 के साथ हुआ लॉन्च, जानेंLG G6 फ्लैगशिप स्मार्टफोन 4 जीबी रैम और 3300 एमएएच बैटरी के साथ भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत
यह भी देखें