Move to Jagran APP

LAVA ने लांच किया सेल्‍फी स्‍मार्टफोन ‘Iris X1’ सेल्‍फी स्‍मार्टफोन

Lava Iris X1 सेल्‍फी 4.5 इंच के आइपीएस डिस्‍प्‍ले के साथ आया है। इसमें 5 मेगापिक्‍सल का फ्रंट कैमरा है जो एलइडी फ्लैश के साथ आया है साथ ही इसमें 8 मेगापिक्‍सल का रियर कैमरा है।

By Monika minalEdited By: Published: Sat, 01 Aug 2015 04:03 PM (IST)Updated: Sat, 01 Aug 2015 04:05 PM (IST)
LAVA ने लांच किया सेल्‍फी स्‍मार्टफोन ‘Iris X1’ सेल्‍फी स्‍मार्टफोन

Lava Iris X1 सेल्फी 4.5 इंच के आइपीएस डिस्प्ले के साथ आया है। इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है जो एलइडी फ्लैश के साथ आया है साथ ही इसमें 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है। फ्रंट व रियर दोनों ही कैमरे में मल्टीपल कैप्चर मोड है। फ्रंट कैमरे के लिए ‘V’ जेस्चर बनाकर तस्वीरें क्लिक की जा सकती हैं साथ ही यह वॉयस कंट्रोल विधियों- कैप्चर या चीज से भी फोटो लेने में मदद करता है। इसके बाद इसमें ‘Tap to Capture’ फीचर भी है जो यूजर्स को फोकस व इमेजेस क्लिक करने की अनुमति देता है। साथ ही यह स्मार्टफोन दोनों ही कैमरे के लिए स्माइल डिटेक्शन फीचर के साथ आया है व विभिन्न मोड्स जैसे एचडीआर, बर्स्ट, पैनोरमा और इमेज वाटरमार्क भी लाया है। इसके प्रीव्यु स्क्रीन पर फुल एचडी वीडियो रिकार्डिंग उपलब्ध है।

loksabha election banner

स्मार्टफोन में सोशल गैलरी है जिसकी मदद से तुरंत ली गयी तस्वीरों को झटपट फेसबुक, इंस्टाग्राम व अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अपलोड किया जा सकता है।

6,777 रुपये में आने वाले इस हैंडसेट में 2000 mAh की बैटरी और 8 जीबी रोम है जिसे 32 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। LAVA Iris X1 सफेद, काले व बैंगनी रंगों में अगले हफ्ते से भारत के सभी रिटेल स्टोर्स व ऑनलाइन स्टोर्स में उपलब्ध होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.