Move to Jagran APP

वनप्लस वन लेने का सोच रहे हैं, ऐसे पाएं मुफ्त में

यदि आप वनप्लस वन स्मार्टफोन लेने का विचार कर रहे हैं तो आपके लिए खास खबर है कि यह फोन बुक करने के 60 मिनट बाद ही आपको डिलीवर हो जाएगा। यदि इससे अधिक समय लगता है तो बिल्कुल मुफ्त प्राप्त होगा। वनप्लस वन पर मिलने वाली यह सुविधा केवल बंगलुरू

By MMI TeamEdited By: Published: Thu, 08 Oct 2015 05:21 PM (IST)Updated: Thu, 08 Oct 2015 05:38 PM (IST)
वनप्लस वन लेने का सोच रहे हैं, ऐसे पाएं मुफ्त में

loksabha election banner

यदि आप वनप्लस वन स्मार्टफोन लेने का विचार कर रहे हैं तो आपके लिए खास खबर है कि यह फोन बुक करने के 60 मिनट बाद ही आपको डिलीवर हो जाएगा। यदि इससे अधिक समय लगता है तो बिल्कुल मुफ्त प्राप्त होगा।

वनप्लस वन पर मिलने वाली यह सुविधा केवल बंगलुरू के लिए ही उपलब्ध होगी। वनप्लस वन का यह प्रमोशन 8, 9 और 10 अक्टूबर तक ही चलेगा। वहीं शर्त यह भी है कि आपको फोन की बुकिंग ब्लोहॉर्न एप्लिकेशन के माध्यम से करनी होगी।

गूगल प्ले स्टोर से ब्लोहोर्न एप्लिकेशन डाउनलोड करना होगा। डाउनलोडिंग के बाद एप में अपना आॅर्डर प्लेस करें। ब्लोहोर्न वनप्लस वन हेंडसेट आपके पास 60 मिनट में डिलीवर करेगा। फिलहाल बंगलुरू के लिए शुरू की गई यह सुविधा जल्द ही अन्य शहरों में भी शुरू की जाएगी।

बंगलरू में वनप्लस वन उपभोक्ता को यह फोन 60 मिनट में डिलीवर होगा और अधिक समय लगने पर मुफ्त प्राप्त होगा।

ब्लोहॉर्न के मिथुन श्रीवत्सा का कहना है कि ‘हम प्रीमियम फोन ब्रांड वनप्लस के साथ साझेदारी कर काफी उत्साहित हैं। हम उनके डिलीवरी पार्टनर बनकर खुश हैं और फोन की डिलीवरी में देरी होने या कोई अन्य ऐरर होने पर जीरो मार्जिन पर प्राप्त होगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.