Move to Jagran APP

फ्लिपकार्ट की रिपब्लिक डे सेल में स्मार्टफोन्स पर भारी छूट

आज फ्लिपकार्ट पर चल रहे रिपब्लिक डे सेल में हुआवई नेक्सस 6पी पर भी कंपनी ने बेहतर आॅफर दिए हैं

By MMI TeamEdited By: Published: Wed, 20 Jan 2016 05:43 PM (IST)Updated: Wed, 20 Jan 2016 05:45 PM (IST)
फ्लिपकार्ट की रिपब्लिक डे सेल में स्मार्टफोन्स पर भारी छूट

ईकाॅमर्स साइट फ्लिपकार्ट ने आज से रिपब्लिक डे सेल शुरू की है। यह सेल आज से शुरू होकर 22 जनवरी तक चलेगी। इस सेल में कर खरीददारी पर कपंनी ने कुछ न कुछ आॅफर दिया है। स्मार्टफोन पर खास आॅफर्स उपलब्ध हैं। आज फ्लिपकार्ट पर चल रहे रिपब्लिक डे सेल में हुआवई नेक्सस 6पी पर भी कंपनी ने बेहतर आॅफर दिए हैं। फ्लिपकार्ट रिपब्लिक डे सेल में हुआवई नेक्सस 6पी पर 3,500 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। हुआवई नेक्सस 6पी के 32जीबी माॅडल को 39,999 रुपये में लांच किया गया था। किंतु तीन दिन चलने वाली इस सेल में इस फोन को 36,499 रुपये में खरीदा जा सकता है। वहीं 42,999 रुपये में लांच हुआ हुआवई नेक्सस 6पी का 64जीबी माॅडल 39,499 रुपये में उपलब्ध है।

loksabha election banner

पढ़ें, आपके नए एंड्रायड फोन के लिए है बहुत उपयोगी ये 5 खास ट्रिक्स

खास बात है कि यदि आप खरीददारी के लिए एचडीएफसी बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड का उपयोग करते हैं तो आप 7.5 प्रतिशत के डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं। किंतु उपभोक्ता एचडीएफसी बैंक के डिस्काउंट का लाभ केवल फ्लिपकार्ट मोबाइल एप के माध्यम से ही ले सकते हैं।
इसके अलावा नेक्सस 6पी की खरीददारी के लिए मोबाइल एप का उपयोग करने पर उपभोक्ता 20,000 रुपये तक के एक्सचेंज आॅफर का भी लाभ उठा सकते हैं। अथार्त एक्सचेंज आॅफर में इसे लगभग 16,500 रुपये तक में लिया जा सकता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.