Move to Jagran APP

सबसे पहले भारत में लॉंच होगी एचटीसी बटरफ्लाइ एस

एचटीसी बटरफ्लाइ के बाद अफवाहों का बाजार इस बात से गर्म है कि जल्द ही एचटीसी कंपनी अपने अगले मोबाइल रेंज एचटीसी बटरफ्लाइ एस को लॉंच करने जा रही है। एचटीसी बटरफ्लाइ एस की तस्वीरें भारतीय वेबसाइटों पर आसानी से उपलब्ध हैं। अभी कुछ दिनों पहले ही कंपनी ने एचटीसी बटरफ्लाइ एस को लॉंच करने जैसी बात कही थी और अभी ग्लोबल स्

By Edited By: Published: Fri, 19 Jul 2013 04:02 PM (IST)Updated: Fri, 19 Jul 2013 04:02 PM (IST)
सबसे पहले भारत में लॉंच होगी एचटीसी बटरफ्लाइ एस

एचटीसी बटरफ्लाइ के बाद अफवाहों का बाजार इस बात से गर्म है कि जल्द ही एचटीसी कंपनी अपने अगले मोबाइल रेंज एचटीसी बटरफ्लाइ एस को लॉंच करने जा रही है। एचटीसी बटरफ्लाइ एस की तस्वीरें भारतीय वेबसाइटों पर आसानी से उपलब्ध हैं।

loksabha election banner

अभी कुछ दिनों पहले ही कंपनी ने एचटीसी बटरफ्लाइ एस को लॉंच करने जैसी बात कही थी और अभी ग्लोबल स्तर पर इसे लॉंच किए जाने में कुछ समय है। अब जबकि कंपनी ने अपनी आधिकारिक भारतीय वेबसाइट पर इस फोन से जुड़ी तस्वीरें डाल दी हैं तो ऐसा माना जा रहा है कि यह फोन भारत में ही सबसे पहले लॉंच होंगे।

ब्लैकबेरी ने सबसे पहले अपने ब्लैकबेरी जेड 10 रेंज को भारत में लॉंच किया था जबकि दूसरी स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनियां भारत में अपने उत्पाद को काफी समय बाद लॉंच करती हैं वहीं न्यूयॉर्क, लंदन जैसे देशों में अपना उत्पाद पहले लॉंच करती हैं और भारत में इनकी लॉंचिंग को 3 महीने से ऊपर का समय लग जाता था। ब्लैकबेरी के बाद अब एचटीसी भी अपनी नई रेंज एचटीसी बटरफ्लाइ एस पहले भारत में ही लॉंच करने जा रहा है।

इस फोन की तस्वीरों और इसके बारे में उड़ रही अफवाहों के मद्देनजर जितना इस फोन के बारे में अंदाजा लगाया जा रहा है उसके अनुसार इस फोन की 5 इंच की डिस्प्ले 1920 X 1080 रेजोल्यूशन वाली होगी। यह फोन डुअल सिम वाला होगा और इसमें दो सिम कार्ड के लिए दो अलग-अलग स्लॉट भी बने होंगे। 160 ग्राम वाले इस फोन में भी बटरफ्लाइ एस की ही तरह 2 जीबी रैम का प्रयोग किया गया है और इसके अलावा एचटीसी बटरफ्लाइ एस में 4 मेगापिक्सल वाला रियर कैमरा और 2 मेगापिक्सल वाला फ्रंट कैमरा होगा जिससे कि आप वीडियो कॉलिंग भी आसानी से कर सकें। इस फोन में 16 जीबी इंटरनल मेमोरी होगी जिसे 64 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

खैर यह तो बस एक अनुमान है। असल में इस फोन में क्या-क्या फीचर्स होंगे और उससे भी ज्यादा इस फोन का दाम क्या होगा यह तो तो फोन लॉंच होने के बाद ही पता चलेगा।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.