Move to Jagran APP

भारतीय बाजार में ऑसस फोनपैड 7 का दस्तक

आपकी कल्पना में कहीं ऐसा टैबलेट तो नहीं जो आपके लिए स्मार्टफोन का भी काम कर रहा हो, तब आप आसस फोनपैड 7 को देखिए यह टैबलेट के साथ-साथ फोन का काम भी कर सकता है। फोन और टैबलेट की खूबियों को ध्यान में रखते हुए इसको डिजाइन किया गया है।

By Edited By: Published: Thu, 21 Nov 2013 01:14 PM (IST)Updated: Thu, 21 Nov 2013 01:14 PM (IST)
भारतीय बाजार में ऑसस फोनपैड 7 का दस्तक

नई दिल्ली। आपकी कल्पना में कहीं ऐसा टैबलेट तो नहीं जो आपके लिए स्मार्टफोन का भी काम कर रहा हो, तब आप आसस फोनपैड 7 को देखिए यह टैबलेट के साथ-साथ फोन का काम भी कर सकता है। फोन और टैबलेट की खूबियों को ध्यान में रखते हुए इसको डिजाइन किया गया है। इसमें अन्य विशेषताओं के साथ तेज प्रोसेसर व बेहतर कैमरा भी है।

loksabha election banner

टैबलेट कम्प्यूटर और स्मार्टफोन दोनों काम करने वाला यह फोनपैड काफी खास है। यह एंड्रायड 4.2 जेलीबीन ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है। इसका 7 इंच का एचडी डिसप्ले स्क्रीन है जिसमें 1280X800 का हाई-रिजॉल्यूशन पिक्सल क्षमता है।

इसमें इंटेल एटम जेड 2560 डुअल कोर प्रोसेसर व 1 जीबी का रैम है। यह इंटेल प्रोसेसर के साथ थ्रीजी कनेक्टिविटी वाले एंड्रॉयड 4.1 प्लेटफॉर्म पर यह फोनपैड रन करेगा। इसमें थ्रीजी कनेक्टिविटी के साथ फुल टेलीफोनी सपोर्ट है।

मैटेलिक डिजाइन के इस फोनपैड का वजन 340 ग्राम है। इसमें 8 जीबी इंटरनल मेमोरी है और माइक्रो एसडी स्लॉट भी है जिससे इसकी मेमोरी 32 जीबी तक बढ़ाई जा सकती है।

इसमें 1.6 जीएचजेड इंटेल डुअल कोर प्रोसेसर है। यह इंटरटेनमेंट के लिए भी पोर्टेबल व पर्फेक्ट है।

यह फोनपैड 7 बर्लिन में आयोजित आइएफए 2013 में सितंबर माह में ही घोषित की गयी थी। इसमें डुअल कोर 1.6 जीएचजेड इंटेल एटम जेड 2560 प्रोसेसर, 1 जीबी का रैम है। यह फोनपैड 10.5 मिमी मोटा व 340 ग्राम वजनी है। साथ ही 1.2 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा व 5 मेगापिक्सल ऑटोफोकस रियर कैमरा से लैस है तथा इसमें 1080 पिक्सल फुल एचडी वीडियो रिकार्डिग भी है। यह नया फोनपैड 3950 एमएएच की बैटरी के साथ है। इस फैबलेट की बैटरी लाइफ दस घंटे की है। क्लियर साउंड क्वालिटी के लिए इसमें एसस सोनिकमास्टर ऑडियो टेक्नॉलोजी के साथ मैक्सऑडियो 3 का इस्तेमाल किया गया है। इस फोनपैड की कीमत 17,999 रुपए है।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.