PreviousNext

अब Whatsapp पर वीडियो स्टेट्स भी कर पाएंगे अपलोड, जानें कैसे

Publish Date:Fri, 17 Feb 2017 06:09 PM (IST) | Updated Date:Fri, 17 Feb 2017 07:00 PM (IST)
अब Whatsapp पर वीडियो स्टेट्स भी कर पाएंगे अपलोड, जानें कैसेअब Whatsapp पर वीडियो स्टेट्स भी कर पाएंगे अपलोड, जानें कैसे
अब यूजर्स स्टे्टस में सिर्फ टेक्स्ट ही नहीं वीडियो भी लगा सकेंगे। हालांकि, यह बदलाव केवल 24 घंटों के लिए ही होगा

नई दिल्ली। इंस्टेंट मैसेजिंग एप व्हाट्सएप पर बहुत जल्द नया बदलाव देखने को मिल सकता है। रिपोर्ट्स की मानें तो कंपनी व्हाट्सएप स्टेट्स में कुछ नया बदलाव करने जा रही है, जिसके जरिए अब यूजर्स स्टे्टस में सिर्फ टेक्स्ट ही नहीं वीडियो भी लगा सकेंगे। हालांकि, यह बदलाव केवल 24 घंटों के लिए ही होगा।

व्हाट्सएप स्टेंट्स फीचर में बदलाव: एंड्रायड 2.17.36 के बीटा वर्जन पर इस इंडीकेटर को देखा गया है। यानी एप के इंटरफेस में थोड़ा बदलाव किया गया है। पहले के इंटरफेस में कॉल्स, चैट और कॉन्टेक्ट्स दिखते थे। वहीं, नए इंटरफेस में चैट्स, स्टेटस और कॉल्स दिख रहे हैं। यानी कि आप चाहें तो वीडियो को स्टेट्स में डाल सकते हैं। इसी के साथ कौन-कौन यह देख सकेगा, इसकी सेटिंग में भी चेंज किया जा सकता है। यूजर्स को ये भी आजादी रहेगी कि वो ये तय कर पाएं, कि उनके कॉन्टैक्ट में कौन स्टेट्स को रिसीव करेगा, वो भी बिना ब्लॉक किए हुए।

सिर्फ 24 घंटे के लिए होगा बदलाव: यह वीडियो स्टेट्स उसी तरह होगा, जैसे इंस्टाीग्राम स्टोरीज फीचर में होता है। यानी ये 24 घंटे तक फीड में दिखेंगे उसके बाद वहां से गायब हो जाएंगे। फिलहाल यह सुविधा व्हाट्सएप के बीटा वर्जन में उपलब्धद है और बहुत जल्दग इसे अपडेट कर दिया जाएगा।

यह भी पढ़े,

इन एप्स के जरिए चंद मिनटों में हो जाएगा किसी का भी स्मार्टफोन Hack, जानें कैसे

स्मार्टफोन में प्रीलोडेड एप्स से हैं परेशान, तो ये तरीका आएगा बेहद काम

जानें बिना YouTube कैसे देखें ऑनलाइन वीडियोज, ये 5 तरीके आएंगे बहुत काम

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:users can now upload video status on whatsapp soon(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

इन एप्स के जरिए चंद मिनटों में हो जाएगा किसी का भी स्मार्टफोन Hack, जानें कैसेइस App से कर सकते हैं जिंदगीभर Free कॉलिंग, जानें कैसे
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »