Move to Jagran APP

इन एप्स से अपना पसंदीदा खाना पाएं डिस्काउंट पर

आपको तेजी से भूख लगी है और बहुत सारा काम सिर पर पड़ा हैं, तो आप यकीनन खाना ऑर्डर करेंगे, लेकिन टेंशन इस बात की है कि खाने का बिल बहुत आने वाला है, तो अब टेंशन फ्री हो जाएं

By MMI TeamEdited By: Published: Mon, 30 Nov 2015 12:37 PM (IST)Updated: Mon, 30 Nov 2015 01:19 PM (IST)
इन एप्स से अपना पसंदीदा खाना पाएं डिस्काउंट पर

आपको तेजी से भूख लगी है और बहुत सारा काम सिर पर पड़ा हैं, ऐसे में सीट से ऊठकर बाहर जाकर खाने का टाइम नहीं है तो आप यकीनन खाना ऑर्डर करेंगे, लेकिन इसके साथ ही अगर टेंशन इस बात की है कि खाने का बिल बहुत आने वाला है, तो अब टेंशन फ्री हो जाएं क्योंकि आज हम आपको कुछ ऐसे एप्स बता रहे हैं जहां से फूड ऑर्डर करने पर आपको अच्छा-खासा डिस्काउंट मिलेगा।

loksabha election banner

1. JustEat

डिस्काउंट पाने के लिए यह एक बेहतर एप्स में से एक है। खाने के लिए अगर ऑनलाइन पेमेंट कर रहे हैं तो आपको बेहतर डिस्काउंट मिलेगा और साथ ही बहुत तरह के कूपन कोड भी उपलब्ध होते हैं। देश के लगभग 3 हजार से ज्यादा फूड कॉर्नर्स से आप अपना ऑर्डर प्लेस कर सकते हैं। इस एप में एक्सक्लूसिव ऑफर्स चलते रहे हैं और कैश ऑन डिलीवरी का भी विकल्प है। यह एंड्रायड के लिए उपलब्ध है।

2. TastyKhana

टेस्टी खाना एप फूड पांडा का ही एक पार्ट बन चुका है लेकिन सर्विस थोड़ी अलग है। इस एप से खाना ऑर्डर करने पर डिस्काउंट मिलता है। इस एप की सर्विस जिन शहरों में हैं, उनके बड़े और बढ़िया रेस्टोरेंट्स से आप खाना ऑर्डर कर सकते हैं। यह एंड्रायड और आइओएस के लिए उपलब्ध है।

3.FoodPanda

यह फूड ऑर्डर और डिलीवरी के लिए बेहतर एप्स में से एक है। इस एप से फूड ऑर्डर करने पर आपको अच्छा-खासा डिस्काउंट मिलेगा। इस एप में देश के सभी अच्छे और बेहतर रेस्तरां शामिल किए गए हैं। अच्छी बात है कि फूड ऑर्डर करने के एक घंटे के अंदर डिलीवरी हो जाती है। यह एंड्रायड और आइओएस,विंडोज के लिए उपलब्ध है।

4.Zomato

इस एप को यूं तो स्पेशली रेस्टोरेंट्स के रिव्यू के लिए बनाया गया है लेकिन इस एप के नियर बाइ ऑप्शन का यूज करके आप आसपास के फेमस रेस्टोरेंट्स से खाना ऑर्डर कर सकते हैं। फूड ऑर्डर करने पर डिस्काउंट भी मिलता है। यह एंड्रायड, आइओएसस, विंडोज और ब्लैकबेरी के लिए उपलब्ध है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.