Move to Jagran APP

अब एपल के आई पैड पर भी चलेगी लाइन एप

इंस्टेंट मैसेजिंग एप लाइन को हाल ही में एपल के आई पैड के लिए उपयोगी बना दिया गया है। आई पैड यूजर्स अब इस एप को एपल स्टोर से डाउनलोड कर इस्तेमाल कर सकते हैं। लाइन एप को आई पैड के लिए उपयोगी तो बना दिया गया है, लेकिन इस बीच इस एप की कितनी ही विशेषताएं छूट गई हैं। आई पैड यूजर्स लाइन में कोई नया यूजर अकाउंट नहीं बना सके

By Edited By: Published: Thu, 16 Oct 2014 03:35 PM (IST)Updated: Thu, 16 Oct 2014 03:35 PM (IST)
अब एपल के आई पैड पर भी चलेगी लाइन एप

इंस्टेंट मैसेजिंग एप लाइन को हाल ही में एपल के आई पैड के लिए उपयोगी बना दिया गया है। आई पैड यूजर्स अब इस एप को एपल स्टोर से डाउनलोड कर इस्तेमाल कर सकते हैं।

loksabha election banner

लाइन एप को आई पैड के लिए उपयोगी तो बना दिया गया है, लेकिन इस बीच इस एप की कितनी ही विशेषताएं छूट गई हैं। आई पैड यूजर्स लाइन में कोई नया यूजर अकाउंट नहीं बना सकेंगे बल्कि उन्हें वही पुराना स्मार्टफोन पर इस्तेमाल किया गया अकाउंट चलाना होगा।

इसके अलावा आई पैड पर लाइन एप न ही वॉइस कॉल की सुविधा दे सकती है और न ही वीडियो कॉल की। साथ ही लाइन को इस्तेमान करने वाले आई पैड यूजर्स को स्टिकर शॉप और टाइमलाइन फीचर की भी सुविधा नहीं मिलेगी।

आई पैड में लाइन एप का साइज 27.9एमबी है व यह सभी आई पैड टैबलेट को सपोर्ट करेगा जिसमें आईओएस 7.0 या इससे ऊपर का ओएस वर्जन होगा।

जापानी मैसेजिंग कंपनी लाइन द्वारा हाल ही में कहा गया था कि अब इस एप के 560 मिलियन यूजर्स हैं जिसमें से 170 मिलियन एक्टिव यूजर्स हैं। इसके अलावा कंपनी द्वारा कुछ नए प्रोजेक्ट शुरु करने के भी संकेत दिए गए हैं।

पढ़ें:13 मेगापिक्सल कैमरे के साथ आया स्पाइस स्टेलर 524


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.