Move to Jagran APP

एंड्रायड के लिए Instagram ने शुरू किया नया Quick Edit Feature

इंस्टाग्राम ने अपने एंड्रायड एप के लिए नया क्विक एडिट फीचर शुरू कर दिया है। नया क्विक एडिट/फिल्टर स्क्रीन वर्जन 7.3.0 में स्पाटिड हो चुका है, जोकि अभी गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध नहीं है।

By Monika minalEdited By: Published: Tue, 28 Jul 2015 01:35 PM (IST)Updated: Tue, 28 Jul 2015 02:19 PM (IST)
एंड्रायड के लिए Instagram ने शुरू किया नया Quick Edit Feature

इंस्टाग्राम ने अपने एंड्रायड एप के लिए नया Quick Edit Feature शुरू कर दिया है। नया Quick Edit /फिल्टर स्क्रीन वर्जन 7.3.0 में स्पाटिड हो चुका है, जोकि अभी गूगल प्ले स्टोर पर उपलब्ध नहीं है।
पहले वर्जन में इंस्टाग्राम एप पर फाइनल पोस्ट स्क्रीन से पहले यूजर्स को एक इमेज पर क्लिक करके, फिर फिल्टर का चयन करना पड़ता था। नए अपडेट के साथ, यूजर्स को एक इमेज पर क्लिक करने के बाद एक पेज पर को लेकर जाया जाता है, जहां स्क्रीन पर सभी ओर स्वाइप करने के साथ फिल्टर्स को एडजस्ट किया जा सकता है। अगर किसी को और ज्यादा एडिटिंग टूल्स की आवश्यकता है, तो एडिट बटन पर टैप किया जा सकता है, जोकि इमेज के बाएं ओर एकदम नीचे उपलब्ध है। यहां इमेज पर एक टैग बटन भी है। ध्यान दें कि, नया एडिट स्क्रीन पेज कुछ नजदीकी लोकेशन्स को भी चयन करने के लिए दिखाता है। यद्दपि यह फीचर संभवत: केवल तभी काम कर सकता है जब करंट लोकेशन को निर्धारित करने के लिए डिवाइस में जीपीएस ऑन हो।
प्राप्त खबरों के अनुसार, “यह अपडेट सर्वर-साइड अपडेट के द्वारा शुरू हो सकता है।“

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.