PreviousNext

इस एप के जरिए अब कर सकेंगे दूसरे के कॉल रिकॉर्ड, रिकॉर्डिंग की पूरी डिटेल होगी आपके मेल में

Publish Date:Thu, 18 May 2017 11:01 AM (IST) | Updated Date:Sat, 20 May 2017 10:00 AM (IST)
इस एप के जरिए अब कर सकेंगे दूसरे के कॉल रिकॉर्ड, रिकॉर्डिंग की पूरी डिटेल होगी आपके मेल मेंइस एप के जरिए अब कर सकेंगे दूसरे के कॉल रिकॉर्ड, रिकॉर्डिंग की पूरी डिटेल होगी आपके मेल में
इस एप के जरिये आप किसी भी यूजर की कॉल्स डिटेल अपने फोन में आसानी से पा सकते हैं

नई दिल्ली (जेएनएन)। क्या आप दूसरे के फोन में आए सभी कॉल्स की रिकॉर्डिंग करना चाहते हैं? अगर आप चाहते है कि सभी कॉल्स की डिटेल्स आपको मिलती रहे तो गूगल प्ले स्टोर में एक ऐसा एप मौजूद है जो आपको इस काम में मदद करेगा। इस एप का नाम Hidden Call Recorder है। यह एप किसी भी स्मार्टफोन के कॉल को रिकॉर्ड करके आपको सेंड कर देता है। इस एप के जरिये आप किसी भी यूजर की कॉल्स डिटेल अपने फोन में आसानी से पा सकते हैं।

जैसा कि नाम से ही पता चल रहा है यह एप एक हिडन एप है। आपको जिस किसी कि कॉल डिटेल्स चाहिए, उसके फोन में इस एप को पहले इनस्टॉल करना होगा। इस एप के बारे में सामने वाले को पता भी नहीं चलता है। इस एप को इनस्टॉल करने के बाद से ही फोन में रिकॉर्डिंग शुरू हो जाती है।

एप में क्या है खास?

फोन में इस एप के इनस्टॉल होते ही कॉल की रिकॉर्डिंग शुरू हो जाती है। फोन में आएं सभी कॉल्स की रिकॉर्डिंग आपको मिल जाएगी। इसके साथ नंबर भी देखे जा सकेंगे। इसकी रिकॉर्डिंग आपको MP4 फॉर्मेंट में मिलेगी।

एप कैसे करता है काम?

इस एप को इनस्टॉल करते वक्त यूजर को अपनी ईमेल आईडी देनी होगी, जिसमें सारी डिटेल भेजी जाएगी। इस एप की मदद से यूजर फोन को कहीं से भी ऑपरेट कर सकता है। फोन को अनलॉक भी किया जा सकेगा। सिर्फ इतना ही नहीं यूजर फोन के वाई-फाई और मोबाइल डाटा को ऑन-ऑफ भी कर सकता है। फोन से वाई-फाई के जरिए रिकॉर्डिंग भेजी भी जा सकती है।

जानिए क्या है प्रॉसेस...

1. सबसे पहले एप को डाउनलोड करें। एप को इनस्टॉल कर ओपन करने पर बैकअप सर्विस का मैसेज आता है। इसे एक्सेप्ट करें जिसके बाद अपना ईमेल आईडी एंटर करें।

2. अब रजिस्ट्रेशन प्रॉसेस पूरा होता है। इसके बाद यूजर को सभी नेटवर्क्स को अनुमति देनी होगी। जिसके बाद यूजर को एक्सेस कोड देना होगा। कोड के जरिए हिडेन एप को ओपन किया जा सकात है। इसमें डिफॉल्ट कोड सबमिट करना होगा जो कि 123456 होगा। अब यूजर के दिए हुए मेल आईडी पर एक लिंक और पासवर्ड आता है।

3. मेल आईडी पर आए लिंक को ओपन कर उसमें पासवर्ड डालें। जिसके बाद लोकेशन ऑप्शन में रिकॉडिंग की डिटेल दी गई होगी। जिसके बाद आए हुए रिकॉर्डिंग डिटेल को डाउनलोड कर यूजर सुन सकता है।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Hidden Call Recorder Android App Record Any Call With App(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

6.6 मिलियन यूजर्स को अकाउंट सिक्योरिटी अपडेट के लिए कहेगा Zomatoएंड्रायड मोबाइल के लिए ये हैं 5 बेस्ट हैकिंग एप्स, जानें इनके बारे में
यह भी देखें