Move to Jagran APP

गूगल प्‍ले स्‍टोर पर जल्‍द ही मिलेगा 10 रुपये में एप्‍स

एपल के पदचिन्‍हों पर चलते हुए सर्च इंजन गूगल ने कम से कम 10 रुपये की कीमत पर एप्‍स व गेम्‍स ऑफर करने की योजना बना रही है जो इसके प्‍लेस्‍टोर के जरिए उपलब्‍ध करायी जाएगी। इसके पहले एपल ने अपने एप स्‍टोर में एप्‍स की कीमतें कम कर 10

By Monika minalEdited By: Published: Fri, 31 Jul 2015 01:51 PM (IST)Updated: Fri, 31 Jul 2015 02:24 PM (IST)
गूगल प्‍ले स्‍टोर पर जल्‍द ही मिलेगा 10 रुपये में एप्‍स

नई दिल्ली। एपल के पदचिन्हों पर चलते हुए सर्च इंजन गूगल ने कम से कम 10 रुपये की कीमत पर एप्स व गेम्स ऑफर करने की योजना बना रही है जो इसके प्लेस्टोर के जरिए उपलब्ध करायी जाएगी। इसके पहले एपल ने अपने एप स्टोर में एप्स की कीमतें कम कर 10 रुपये में उपलब्ध कराया।

loksabha election banner

गूगल ने अपने ब्लॉग के जरिये यह जानकारी दी है। इसमें कहा गया है कि, भारत में अब गूगल प्ले स्टोर से 10 रुपये के एप्स व गेम्स खरीदे जा सकेंगे।

इसका मतलब यह है कि अब डेवलपर्स अपने एप्स व गेम्स की कीमत 10 रुपये ही रख सकते हैं। भारत में एप्स या गेम्स को आफिशियल स्टोर के जरिए खरीदने को सजग रहने वाले एंड्रायड (and iOS) यूजर्स को देख ऐसी योजना बनायी गयी है।

भारत में गूगल प्ले गिफ्ट कार्ड्स भी आने वाला है। इनकी कीमतें 500 रुपये से 1500 रुपये के बीच होंगी। इन कार्ड्स के जरिए प्ले स्टोर में खरीदारी की जा सकती है।

एप्स के सस्ते होने से डाउनलोडिंग में इजाफा होगा।

अपडेट हुआ गूगल ट्रांसलेट एप, जुड़ीं 20 नयी भाषाएं


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.