Move to Jagran APP

इस हफ्ते आए ये Exciting 5 नए मोबाइल गेम्स आपको आएंगे बेहद पसंद

अगर आपके पास स्मार्टफोन है और आप अपने फ्री टाइम में बोर होने से बचाना चाहते हैं तो यहां हम लाएं हैं कुछ मजेदार गेम्स

By Joyeeta BhattacharyaEdited By: Published: Thu, 18 May 2017 11:08 AM (IST)Updated: Sun, 21 May 2017 10:00 AM (IST)
इस हफ्ते आए ये Exciting 5 नए मोबाइल गेम्स आपको आएंगे बेहद पसंद
इस हफ्ते आए ये Exciting 5 नए मोबाइल गेम्स आपको आएंगे बेहद पसंद

नई दिल्ली (जेएनएन)। अगर आप गेम के शौकीन हैं और आप घंटो-घंटो अपने मोबाइल में गेम खेलते हैं तो आपको इस हफ्ते नए मोबाइल गेम के बारे में सोचना चाहिए। अगर आपके पास स्मार्टफोन है और आप अपने फ्री टाइम में बोर होने से बचाना चाहते हैं तो यहां हम लाएं हैं कुछ मजेदार गेम्स। ये गेम्स आपको न सिर्फ बोर होने से बचाएंगे बल्कि आपके दिमाग को और तेज भी कर देंगे। 

loksabha election banner

Battle Bay:  

यह गेम प्रमुख रुप से MOBA style का गेम है। यह एक मजेदार गेम है। ये एक तरह से फ्री टू प्ले गेम है इसमें boats, watercraft जैसे ऑब्जेक्ट आपको थीम में नजर आता है। बैटल बे जैसे गेम गेमर्स के बीच जल्दी ही अपनी पहचान बना लेते हैं। इसमें गेम मल्टीप्लेयर मैचों में अपने ऑनलाइन opponents से लड़ते हैं। इसे आप एप स्टोर और गूगल प्ले स्टोर से फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं।

Image result

Crosswords With Friends:

क्रॉसवर्ड्स विथ फ्रेंड एक फ्री एप है जिसे आप गूगल प्ले स्टोर और एप्पल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं। यह एक पजल गेम है जो आपके इंग्लिश के शब्दकोष को बढ़ाने में मदद करता है। इसमें आप क्रॉस वर्ड को खेलते हैं और इसमें लेटर्स को जोड़ कर आप कई शब्द बनाते हैं।

Blitz Brigade: Rival Tactics:

ब्लिट्ज ब्रिगेड एक लोकप्रिय शूटिंग खेल है। इस गेम में आप किले पर हमला करने के लिए अपने ब्रिगेड का निर्माण करते हैं। इस खेल में एक ब्रिगेड को तैयार करने में 12 खिलाड़ियों की जरुरत होती है। यह गेम ओवर द टॉप एक्शन के साथ लॉन्च हुआ था। अब कंपनी इस गेम के नए वर्जन को लॉन्च कर रही है। यह एक फ्री गेम एप है। इसे आप एप स्टोर और गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं।

 

Home Run High:

इस गेमिंग एप में यूजर अपना एक बेस बॉल टीम बनाता है। जिसमें यूजर प्लेयर्स को ट्रेनिंग देता है। जिसके बाद यूजर बैटिंग या पिचिंग के लिए प्लेयर का चुनाव करता है। होम रन हाई गेम एंड्रायड पर काम करता है। यह गेम केवल लैंडस्केप मोड को सपोर्ट करता है। आपको बता दें कि यह कोई फ्री गेमिंग एप नहीं है। इस एप को एप स्टोर से 4.99 डॉलर और गूगल प्ले स्टोर से 4.99 डॉलर में खरीद सकते हैं।

Race for the Galaxy:

रेस फॉर द गैलेक्सी एक कार्ड गेम है जिसे थॉमस लेहमन द्वारा डिजाइन किया गया है जिसे 2007 में रियो ग्रांडे खेलों द्वारा रिलीज किया गया था। रेस फॉर द गैलेक्सी एक मिशन गेम है जहां प्ल्येर्स तकनीकी विकास के निर्माण के लिए कार्ड खेलकर या ग्रहों से निपटने के लिए अपने साम्राज्य को आगे बढ़ाते है। इस गेम के हर स्टेप में बदलाव आते जाते हैं। इस गेम को आप एप स्टोर से खरीद सकते हैं। यह गेम को 6.99 डॉलर में खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें:

Instagram लाया नया 'फेस फिल्टर' फीचर, जानिए कैसे करें इस्तेमाल

गेमिंग का है शौक तो ये हैं कुछ कम स्टोरेज में आने वाले बेस्ट गेम एप्स

इन 5 बेस्ट वीडियो स्ट्रीमिंग एप्स के जरिए बच्चों को ले जाएं अपने बचपन में


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.