Move to Jagran APP

चलती ट्रेन में टीटी ने महिला से किया रेप

चलती ट्रेन में एक महिला से रेप का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

By Sachin MishraEdited By: Published: Fri, 03 Jun 2016 06:53 PM (IST)Updated: Fri, 03 Jun 2016 07:40 PM (IST)
चलती ट्रेन में टीटी ने महिला से किया रेप

जयपुर, जागरण संवाद केंद्र। बरेली-भुज आला हजरत एक्सप्रेस में चलती ट्रेन में रेप का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की पड़ताल शुरू कर दी है।

loksabha election banner

ट्रेन में बिना टिकट यात्रा कर रही एक बीमार महिला से जब टीटी ने टिकट मांगा तो उसने टिकट होने से इंकार कर दिया। उसके बाद टीटी ने महिला से रेप किया और किसी को भी बताने पर जान से मारने की धमकी दे डाली। ट्रेन जब जयपुर में रुकी तो मने इस बारे में जीआरपी पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया। बाद में एफआईआर बरेली भेज दी गई। आखिर पुलिस ने इस मामले में आरोपी टीटी को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, बरेली से 29 मई को रवाना हुई महिला 30 मई को जयपुर पहुंची थी। वह अपने पति के पास जयपुर इलाज कराने के लिए आई थी। पीड़िता ने बताया कि ट्रेन चलने की जल्दबाजी के कारण वो टिकट लेना भूल गई और ट्रेन चलने के कारण वह दूसरे कोच में चढ़ गया। कोच में उसे टीटी रवि मीणा मिला।

रवि ने महिला को टिकट दिखाने को कहा तो उसने टिकट नहीं होना बताया। बाद में रवि उसे अपने साथ ले गया। टीटी ने मुरादाबाद और हापुड़ के बीच चलती ट्रेन में खाली कंपार्टमेंट में उसके साथ कई बार रेप किया गया। रवि ने महिला को जान से मारने की धमकी भी दे डाली। पुलिस ने बताया कि रवि मीणा अपनी ड्यूटी खत्म कर चुका था और उस समय उसकी जगह कोई दूसरा टीटी काम पर था।

संबंधित अन्य खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.