PreviousNext

राजनीति व्यक्ति या परिवारों के इर्द-गिर्द घूमती है : जनार्दन द्विवेदी

Publish Date:Mon, 17 Apr 2017 12:25 AM (IST) | Updated Date:Mon, 17 Apr 2017 12:25 AM (IST)
राजनीति व्यक्ति या परिवारों के इर्द-गिर्द घूमती है : जनार्दन द्विवेदीराजनीति व्यक्ति या परिवारों के इर्द-गिर्द घूमती है : जनार्दन द्विवेदी
कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव जनार्दन द्विवेदी ने कहा कि राजनीति या तो व्यक्तियों के इर्द-गिर्द घूमती है या परिवारों के।

जागरण संवाददाता, जयपुर। कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव जनार्दन द्विवेदी ने कहा है कि कौन कहां पैदा हुआ यह संयोग है, लेकिन जहां पैदा हुआ उसके हिसाब से लाभ मिल जाते हैं, जिसमें योग्यता का कोई अर्थ नहीं रह जाता। जयपुर में शनिवार रात एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए राजनीति, समाज और चुनाव पर उन्होंने जम कर कटाक्ष किया।

 उन्होंने कहा कि राजनीति की हालत तो यह हो गई है कि कोई किसी को कहने लायक नहीं रह गया है। राजनीति या तो व्यक्तियों के इर्द-गिर्द घूमती है या परिवारों के। ऐसे में कोई किसको क्या कहेगा। द्विवेदी ने कहा कि 1952 से लेकर आज तक के चुनाव में जनता का कोई निर्णय गलत नहीं हुआ, उसने हमेशा सही फैसला किया है। कभी किसी को सबक सिखाने के लिए तो कभी किसी का समर्थन करने के लिए हर चुनाव में जनता ने सही फैसला किया।

सीएम योगी की इस बात पर राजस्थान के राज्यपाल कल्याण सिंह ने भी जताई सहमति

देश के कई भागों में गर्मी का कहर, राजस्थान और महाराष्ट्र में 45 पार पहुंचा पारा

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Politics revolves around individuals or families says Janardan Dwivedi(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

पाक नागरिक के अंतिम संस्कार को लेकर विवादइन्द्रेश कुमार, साध्वी प्रज्ञा की क्लीनचिट पर फैसला 24 अप्रैल को
यह भी देखें