Move to Jagran APP

सरकार पाकिस्तान को मुंह तोड़ जवाब दे : केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि भाजपा उनके बयान से इतना क्यों बौखला रही है। मंगलवार दोपहर जोधपुर पहुंचे केजरीवाल ने कहा कि सिवाय पाकिस्तान के पूरी दुनिया में किसी को हमारे सर्जिकल स्ट्राइक पर शक नहीं है। ऐसे में पाकिस्तान को मुंह तोड़ जवाब देना चाहिए। पत्रकारों से बातचीत में केजरीवाल ने कहा कि मैंने एक वीडियो जारी कर राजनीतिक द्वेष भूलाकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तारीफ की, लेकिन इसे लेकर रविशंकर प्रसाद गलत बयान दे रहे हैं।

By Bhupendra SinghEdited By: Published: Wed, 05 Oct 2016 04:45 AM (IST)Updated: Wed, 05 Oct 2016 04:56 AM (IST)
सरकार पाकिस्तान को मुंह तोड़ जवाब दे : केजरीवाल

जयपुर, जागरण संवाद केन्द्र। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि भाजपा उनके बयान से इतना क्यों बौखला रही है। मंगलवार दोपहर जोधपुर पहुंचे केजरीवाल ने कहा कि सिवाय पाकिस्तान के पूरी दुनिया में किसी को हमारे सर्जिकल स्ट्राइक पर शक नहीं है। ऐसे में पाकिस्तान को मुंह तोड़ जवाब देना चाहिए। पत्रकारों से बातचीत में केजरीवाल ने कहा कि मैंने एक वीडियो जारी कर राजनीतिक द्वेष भूलाकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की तारीफ की, लेकिन इसे लेकर रविशंकर प्रसाद गलत बयान दे रहे हैं। मेरे ऊपर आरोप लगा कि वे ठीक नहीं कर रहे है।

loksabha election banner

उन्होंने सवाल किया कि मेरे वीडियो पर भाजपा इतना क्यों बौखला रही है? मैने अपने वीडियो में सेना को बधाई दी है और उसे सलाम किया है। केजरीवाल ने कहा कि सिवाय एक पाकिस्तान के पूरी दुनिया में किसी को भी शक नहीं है कि भारत ने सर्जिकल स्ट्राइक नहीं किया। हम सब मानते है और जानते है कि भारतीय सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक किया है। पाकिस्तान की ओर से सर्जिकल स्ट्राइक पर की जा रही दूषित राजनीति का जवाब देने के लिए सबसे बेहतर तरीका यही है कि सरकार उसका मुंह तोड़ जवाब दे।

केजरीवाल ने कहा कि इस मुद्दे पर पूरा देश प्रधानमंत्री के साथ है। वे इस बारे में जो भी कदम उठाएंगे उसका भी समर्थन करेंगे। ये हम सब का दायित्व है कि पाकिस्तान के दुष्प्रचार का मिलकर जवाब दे। बीकानेर में एक कार्यक्रम में भाग लेने के लिए केजरीवाल मंगलवार को दोपहर की फ्लाइट से जोधपुर पहुंचे। हवाई अड्डे के बाहर आप पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया, यहां से वे बीकानेर के लिए रवाना हो गए।

उल्लेखनीय है कि केजरीवाल का वीडियो मैसेज पाकिस्तान मीडिया की सुर्खियों में आने के बाद भाजपा ने उन पर आक्रामक रूख अपना लिया। भाजपा प्रवक्ता रविशंकर प्रसाद ने आरोप लगाया कि केजरीवाल ने सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांग भारतीय सेना का अपमान किया है। केजरीवाल को आड़े हाथ लेते हुए प्रसाद ने पूछा कि केजरीवाल को भारतीय सेना के पराक्रम पर भरोसा नहीं है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.