Move to Jagran APP

जयपुर पहुंचे अमित शाह, वीरों और वीरांगनाओं की भूमि को किया नमन

तीन दिवसीय दौरे पर जयपुर पहुंचे अमित शाह ने वीरों और वीरांगनाओं की भूमि को नमन किया।

By Preeti jhaEdited By: Published: Fri, 21 Jul 2017 10:25 AM (IST)Updated: Fri, 21 Jul 2017 02:17 PM (IST)
जयपुर पहुंचे अमित शाह, वीरों और वीरांगनाओं की भूमि को किया नमन
जयपुर पहुंचे अमित शाह, वीरों और वीरांगनाओं की भूमि को किया नमन

जयपुर, [जेएनएन] । भाजपा अध्यक्ष अमित शाह तीन दिवसीय दौरे पर जयपुर पहुंच गए हैं। शाह ने वीरों और वीरांगनाओं की भूमि "राजस्थान" को नमन किया। अद्भुत स्नेह एवं समर्थन के लिए प्रदेश की जनता और सभी कर्मठ कार्यकर्ताओं का उन्होंने ट्वीट कर आभार जताया है।

loksabha election banner

अमित शाह यहां भाजपा ऑफिस में पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक करेंगे। अपने दौरे के दौरान शाह पार्टी के बूथ स्तर से लेकर प्रदेश स्तर तक के पदाधिकारियों के साथ अलग-अलग बैठकें करेंगे। शाह पार्टी के अग्रिम संगठनों, भाजपा महिला मोर्चा, प्रदेश पदाधिकारी, कार्यकारिणी, विधायकों, सांसदों और राज्य मंत्रिमंडल के सदस्यों के साथ बैठक कर उनके साथ सत्ता और संगठन से जुड़े मुद्दों पर चर्चा करेंगे। 22 जुलाई को वह बुद्धिजीवियों के एक सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

गौरतलब है कि संगठन से जुड़े इस दौरे को महत्वपूर्ण माना जा रहा है। अगले साल के अंत में राजस्थान में विधानसभा चुनाव होने हैं।

यह भी पढ़ें: मंत्रियों ने राजपूत नेताओं को बताया हुडदंगी, सीबीआई जांच को बताया पेंडोरा बॉक्स


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.