Move to Jagran APP

जेल में आसाराम की मौत की अफवाह से मचा हड़कंप

सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने संदेश चला दिया कि जेल में आसाराम की मौत हो चुकी है। अफवाह फैलते ही कई लोग जेल के बाहर पहुंच गए।

By Bhupendra SinghEdited By: Published: Fri, 18 Nov 2016 05:02 AM (IST)Updated: Fri, 18 Nov 2016 05:12 AM (IST)
जेल में आसाराम की मौत की अफवाह से मचा हड़कंप

जयपुर, जागरण संवाद केन्द्र। जोधपुर शहर में गुरुवार सुबह एक अफवाह से हड़कंप मच गया, सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने संदेश चला दिया कि जेल में आसाराम की मौत हो चुकी है। इसके बाद जेल अधीक्षक के फोन नहीं उठाने की अफवाहों को और अधिक बल मिला। अफवाह फैलते ही कई लोग जेल के बाहर पहुंच गए। बाद में आसाराम के सेवादार शिवा ने इसे अफवाह बताते हुए कहा कि आसाराम ठीक है।

loksabha election banner

जानकारी के अनुसार जोधपुर शहर में कल रात कुछ लोगों के पास ऐसे संदेश आए कि जोधपुर जेल में तीन साल से बंद आसाराम की मौत हो चुकी है। कई दिन से बीमार चल रहे आसाराम की मौत के समाचार को लोगों ने विश्वास नहीं किया, लेकिन आज सुबह एक बार फिर ऐसे संदेश प्रसारित होने के बाद हड़कंप मच गया। अफवाह के बीच जेल अधीक्षक विक्रमसिंह के फोन नहीं उठाने से ऐसी अफवाह को कुछ बल मिला कि हो सकता है कि कुछ गड़बड़ है। अफवाह के बीच बड़ी संख्या में मीडियाकर्मी जेल के बाहर जा पहुंचे, लेकिन उन्हें किसी स्तर से सूचना नहीं मिल पाई। इससे अफवाह और बढ़ गई।

नाबालिग के यौन उत्पीडऩ के मामले में आसाराम के साथ सहआरोपी और उनके प्रमुख सेवादार शिवा ने इसका खंडन करते हुए बताया कि कल शाम से कुछ लोगों ने अफवाह फैला दी। शिवा ने बताया कि ऐसा कुछ नहीं है। आसाराम अस्वस्थ है। हालांकि कुछ बीमारियों के कारण उनकी स्थिति पूर्व के समान ही बनी हुई है। बाद में जेल अधिकारियों ने आसाराम को अस्वस्थ घोषित करते हुए अफवाहों पर विराम लगा दिया। उल्लेखनीय है कि अपने गुरुकुल की नाबालिग छात्रा के यौन उत्पीडऩ के आरोप में आसाराम तीन साल से जोधपुर जेल में बंद है।

पढ़ें:भारत और बांग्लादेश के 700 युवाओं को आइएस से जोड़ चुका है जमील


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.