PreviousNext

जॉन अब्राहम पर फेंका गया पत्थर शूटिंग रद

Publish Date:Sat, 17 Jun 2017 02:01 PM (IST) | Updated Date:Sat, 17 Jun 2017 02:01 PM (IST)
जॉन अब्राहम पर फेंका गया पत्थर शूटिंग रदजॉन अब्राहम पर फेंका गया पत्थर शूटिंग रद
जॉन अब्राहम और फिल्म अभिनेत्री डायना पेंटी अपनी फिल्म 'परमाणु-द स्टोरी ऑफ पोखरण' की शूटिंग के लिए दो दिन पहले पोखरण आए थे।

जयपुर, नईदुनिया। राजस्थान के पोखरण में हुए परमाणु परीक्षण पर आधारित फिल्म बनाने पहुंचे अभिनेता जॉन अब्राहम पर गुरुवार रात शूटिंग के दौरान किसी ने पत्थर फेंक दिया। इस घटना से नाराज जॉन ने यहां की शूटिंग रद कर दी।

जॉन अब्राहम और फिल्म अभिनेत्री डायना पेंटी अपनी फिल्म 'परमाणु-द स्टोरी ऑफ पोखरण' की शूटिंग के लिए दो दिन पहले पोखरण आए थे। गुरुवार से शूटिंग शुरू हो गई थी। पोखरण कस्बे में टेलीफोन बूथ पर जॉन अब्राहम पर एक सीन फिल्माया जा रहा था, तभी अचानक किसी असामाजिक तत्व ने बूथ पर पत्थर फेंक दिया। अंधेरा होने के कारण शरारत करने वाले की पहचान नहीं हो पाई।

घटना के बाद शुक्रवार सुबह जॉन अब्राहम व फिल्म यूनिट ने पोखरण कस्बे में शूटिंग नहीं करने का निर्णय किया। वह एक हफ्ते तक पोखरण के बाजारों व गलियों में शूटिंग करने वाले थे। इस घटनाक्रम के बाद अब जैसलमेर के बाजारों में ही शूटिंग की जाएगी। ज्ञात हो, राजस्थान में इससे पहले रानी पद्मावती की शूटिंग के दौरान विवाद होने पर फिल्म निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ तो मारपीट तक की गई थी। 

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान के बहावलपुर से नियंत्रित होते थे जासूस

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:An anti social element threw stones on John Abraham(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

पाकिस्तान के बहावलपुर से नियंत्रित होते थे जासूसराजस्थान के किसानों ने किया सद्बुद्धि यज्ञ
यह भी देखें