Move to Jagran APP

मस्कट से आए पर्यटक को जयपुर एयरपोर्ट से ही लौटा दिया स्वदेश

मस्कट से आया एक पर्यटक इससे पहले कि जयपुर एयरपोर्ट से बाहर निकलकर शहर को निहारता, उसे उसके ही देश लौटा दिया गया। इस विदेशी पर्यटक के कारण ओमान एयरवेज की फ्लाइट 25 मिनट लेट हो गई।

By Bhupendra SinghEdited By: Published: Wed, 07 Oct 2015 02:40 AM (IST)Updated: Wed, 07 Oct 2015 02:43 AM (IST)
मस्कट से आए पर्यटक को जयपुर एयरपोर्ट से ही लौटा दिया स्वदेश

जयपुर, जागरण संवाद केंद्र। मस्कट से आया एक पर्यटक इससे पहले कि जयपुर एयरपोर्ट से बाहर निकलकर शहर को निहारता, उसे उसके ही देश लौटा दिया गया। इस विदेशी पर्यटक के कारण ओमान एयरवेज की फ्लाइट 25 मिनट लेट हो गई। दरअसल वह पर्यटक वीजा ऑन अराइवल के तहत जयपुर आया। उसने वीजा के लिए आवेदन दिया लेकिन उसे वीजा देने से मना कर दिया गया। मंगलवार सुबह ओमान एयरवेज की फ्लाइट 6:05 बज सुबह जयपुर एयरपोर्ट लैंड हुई। इससे आने वाले एक पर्यटक ने वीजा ऑन अराइवल के तहत वीजा के लिए आवेदन दिया।

loksabha election banner

जयपुर एयरपोर्ट के डायरेक्टर ने बताया कि मस्कट से आने वाले पर्यटकों को वीजा ऑन अराइवल की सुविधा है। जहां तक उस यात्री का सवाल है तो उसके डॉक्यूमेंट्स पूरे नहीं रहे होंगे। इसकी पूरी जानकारी इमिग्रेशन से मिल सकेगी। इमिग्रेशन में बात करने पर उन्होंने कोई भी जानकारी देने से मना कर दिया।

जयपुर एयरपोर्ट से 6:55 बजे जाने वाली ओमान एयरवेज की फ्लाइट से उस यात्री को वापस भेजा जाना था। ऐसे में उसके डॉक्यूमेंट्स वगैरह चैक करने में देरी हो गई जिसके चलते फ्लाइट को भी करीब 25 मिनट डिले करना पड़ा। विदेशी पर्यटक को लेकर फ्लाइट 8:20 पर उड़ान भर सकी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.