Move to Jagran APP

हेमा मालिनी की सर्जरी, ड्राइवर हुआ गिरफ्तार

जयपुर-आगरा हाईवे पर गुरुवार रात दौसा के पास हुए सड़क हादसे में घायल भाजपा सांसद और फिल्म अभिनेत्री हेमा मालिनी की प्लास्टिक सर्जरी हुई है। उनकी नाक की हड्डी में फ्रैक्चर पाया गया। हादसे की सूचना पाकर हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल शुक्रवार को जयपुर पहुंच गईं।

By Bhupendra SinghEdited By: Published: Sat, 04 Jul 2015 03:28 AM (IST)Updated: Sat, 04 Jul 2015 03:30 AM (IST)
हेमा मालिनी की सर्जरी, ड्राइवर हुआ गिरफ्तार

जागरण न्यूज नेटवर्क, जयपुर। जयपुर-आगरा हाईवे पर गुरुवार रात दौसा के पास हुए सड़क हादसे में घायल भाजपा सांसद और फिल्म अभिनेत्री हेमा मालिनी की प्लास्टिक सर्जरी हुई है। उनकी नाक की हड्डी में फ्रैक्चर पाया गया। हादसे की सूचना पाकर हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल शुक्रवार को जयपुर पहुंच गईं। मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भी हेमा का हाल-चाल जानने अस्पताल पहुंचीं। पुलिस ने गुरुवार रात दर्ज हुए मुकदमे के आधार पर हेमा मालिनी की मर्सिडीज कार के ड्राइवर महेश ठाकुर को गैर इरादतन हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया, लेकिन कुछ घंटे बाद उसे जमानत मिल गई।

loksabha election banner

फोर्टिस अस्पताल में भर्ती हेमा की हालत में सुधार है। वह पूरी तरह होश में हैं और बात भी कर रही हैं। वह तरल खाद्य ले रही हैं। अस्पताल के निदेशक पी तंबोली ने बताया कि हेमा के चेहरे के कुछ हिस्सों, आईब्रो आदि की प्लास्टिक सर्जरी की गई है, घाव भरने में करीब डेढ़ महीने का वक्त लगेगा। चोट के निशान गायब होने में नौ महीने लगेंगे। सांसद के कमर के निचले हिस्से और गर्दन में भी दर्द है। माना जा रहा है कि दुर्घटना के समय अचानक झटका लगने से मांस पेशियों को चोट पहुंची है। हेमा मालिनी को कुछ दिनों तक अस्पताल में रहना पड़ सकता है। दशा में और सुधार होने पर उन्हें मुंबई ले जाया जाएगा। वसुंधरा राजे ने जयपुर के ही एसएमएस अस्पताल जाकर उस परिवार से भी मुलाकात की जिसकी कार हेमा की कार से टकराई थी। मुख्यमंत्री ने चारों घायलों के मुफ्त इलाज के निर्देश दिए हैं।

ड्राइवर पर गैर इरादतन हत्या का मामला

दौसा पुलिस ने इस हादसे में अत्यधिक रफ्तार और गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि ड्राइवर महेश ठाकुर 150 किमी प्रति घंटा की रफ्तार से कार भगा रहा था। गुरुवार रात हुए इस हादसे में ऑल्टो में सवार बच्ची सोनल की मौत हो गई थी जबकि बच्ची के पिता हनुमान, मां शिखा, भाई सोमिल और ताई सीमा बुरी तरह घायल हो गए थे। इस हादसे में हेमा मालिनी की कार में ड्राइवर समेत तीन लोग सवार थे, जिनमें से दो घायल हो गए। हादसे के बाद हेमा दूसरी कार से ड्राइवर के साथ जयपुर आईं थीं।

ऐसे हुआ हादसा

मथुरा से चलकर हेमा मेहंदीपुर बालाजी के दर्शन करके जयपुर आ रही थीं। हादसा गुरुवार रात करीब नौ बजे जयपुर-आगरा राजमार्ग पर दौसा में लालसोट बाइपास तिराहे पर हुआ। ऑल्टो में सवार हनुमान का परिवार जयपुर से लालसोट लौट रहा था। तिराहे पर जैसे ही कार टर्न हुई, सामने से आ रही मर्सिडीज कार ने टक्कर मार दी। बच्ची सोनम की कुछ देर बाद मौत हो गई, जबकि परिवार के चार सदस्य घायल हो गए। घटना के बाद आस-पास के लोग और पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को कार से बाहर निकाला। पुलिस ने ही घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। बाद में इन सभी को जयपुर के एसएमएस हॉस्पिटल रेफर किया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.