Move to Jagran APP

5 आरोपियों से 4 ¨क्वटल 40 किलो भुक्की पकड़ी

एक आरोपी एक सप्ताह पहले जेल से आया था बाहर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर

By Edited By: Published: Wed, 18 Jan 2017 05:46 PM (IST)Updated: Wed, 18 Jan 2017 05:46 PM (IST)
5 आरोपियों से 4 ¨क्वटल 40 किलो भुक्की पकड़ी
5 आरोपियों से 4 ¨क्वटल 40 किलो भुक्की पकड़ी

एक आरोपी एक सप्ताह पहले जेल से आया था बाहर

prime article banner

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की शुरू

फोटो फाइल: 8,9

जागरण संवाददाता, संगरूर : सीआईए स्टाफ बहादुर ¨सह पुलिस की दो टीमों ने विभिन्न जगहों पर नाकाबंदी के दौरान दो गाड़ियों से 4 क्विंटल 40 किलो भुक्की समेत पांच व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है, जबकि एक मौके से फरार हो गया। इसकी पुलिस तलाश कर रही है। पुलिस ने पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। चुनावों के मद्देनजर पुलिस इस बरामदगी को चुनावों में बांटने के नजरिए से देख रही है। लेकिन इस संबंधी अभी कोई सबूत हाथ नहीं लगा है। 35-37 आयु वर्ग के इन व्यक्तियों पर पहले भी कई मामले दर्ज हैं। एक आरोपी एक सप्ताह पहले ही जेल से जमानत पर बाहर आया है और बाहर आते ही फिर से नशा तस्करी में जुट गया।

मामले की जानकारी देते हुए एसएसपी इंद्रबीर ¨सह ने बताया कि सीआईए स्टाफ पुलिस ने गांव ¨भडरा-घाबदां पुल पर नाकाबंदी की हुई थी। नाकाबंदी के दौरान पुलिस ने एक एक्सयूवी कार को आता देखा, जब पुलिस ने कार रोककर तलाशी ली तो कार में से 14 थैलों में भरी 2 ¨क्वटल 80 किलो भुक्की बरामद हुई। कार सवार सुखजीत ¨सह उर्फ सुक्खा निवासी कलौदी हाल आबाद पटियाला को पुलिस ने काबू कर लिया, जबकि उसका साथी बल¨वदर ¨सह उर्फ विस्की निवासी दुग्गां मौके से फरार हो गया। पुलिस ने सुखजीत ¨सह को काबू करके भुक्की व कार कब्जे में ले ली। इसके अतिरिक्त पुलिस ने कंधारगढ़ छन्ना-मीमसा रोड पर नाकाबंदी के दौरान एक स्विफ्ट कार में से 1 ¨क्वटल 60 किलो भुक्की बरामद की। कार सवार नवजोत ¨सह उर्फ नन्नू, सुख¨वदर ¨सह उर्फ काका निवासी बाजीगर बस्ती धूरी, गुरप्रीत ¨सह उर्फ रूबी निवासी धूरी, बारू ¨सह निवासी रामनगर छन्ना थाना शेरपुर को काबू कर लिया। पुलिस ने भुक्की व कार कब्जे में ले ली है। एसएसपी ने बताया कि प्राथमिक पूछताछ के दौरान सामने आया है कि सुखजीत ¨सह सुक्खा के खिलाफ हत्या के अलावा नशा तस्करी व अन्य संगीन मामले दर्ज हैं। सुक्खा करीब एक सप्ताह पहले ही जेल से जमानत पर बाहर आया है। जेल से बाहर आते ही वह फिर से नशा तस्करी के धंधे में जुट गया है। पुलिस द्वारा दोनों गिरोहों के व्यक्तियों से पूछताछ की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.