Move to Jagran APP

नंगल के सतलुज पार्क में खुला कैफेटेरिया

जागरण संवाददाता, नंगल : नगर कौंसिल की ओर से सतलुज पार्क में 10 लाख की लागत से बने कैफेटेरिया का उ

By Edited By: Published: Mon, 05 Dec 2016 06:17 PM (IST)Updated: Mon, 05 Dec 2016 06:17 PM (IST)
नंगल के सतलुज पार्क में खुला कैफेटेरिया

जागरण संवाददाता, नंगल : नगर कौंसिल की ओर से सतलुज पार्क में 10 लाख की लागत से बने कैफेटेरिया का उद्घाटन स्थानीय विधायक एवं पंजाब के कैबिनेट तथा उद्योग, वाणिज्य एवं तकनीकी शिक्षा मंत्री मदन मोहन मित्तल ने किया। अब पार्क में आने वालों को जरूरी सामान कैफेटेरिया में ही मिल जाया करेंगे।

loksabha election banner

उद्योग मंत्री ने उम्मीद जताई कि पार्क में सुविधाओं को और बढ़ाने के मकसद से तैयार किया गया कैफेटेरिया का लाभ लोगों को मिल सकेगा। इस मौके पर भाजपा के अरविंद मित्तल, नगर कौंसिल के ईओ चेतन शर्मा, नंगल भाजपा अध्यक्ष कुलभूषण पुरी, महासचिव महेश कालिया, राम प्रकाश द्विवेदी, पार्षद विद्या सागर, हरीश कपिला, डॉ. राजेंद्र कुमार, पूर्व पार्षद राजेंद्र हंस, दवेंद्र गांधी, नंद किशोर शर्मा, एसआइ मदन लाल भी मौजूद थे।

समारोह से गायब दिखे चेयरमैन

नगर कौंसिल दफ्तर में गत दिवस हुई दु‌र्व्यवहार की घटना के बाद से नगर कौंसिल के चेयरमैन अशोक पुरी उद्घाटन कार्यक्रमों में नजर नहीं आ रहे हैं। दु‌र्व्यवहार के दिन शाम को वार्ड नंबर एक के जिम घर के उद्घाटन के समय भी चेयरमैन मौजूद नहीं थे वहीं कैफेटेरिया के लोकार्पण कार्यक्रम में चेयरमैन नहीं दिखे।

इस बारे में उनसे बात की गई तो वे शहर से बाहर होने की बात कहे।

कैफेटेरिया बनाने की नहीं उठाई थी मांग : पार्षद

फोटो 5 एनजीएल 15 में है।

वार्ड 19 के सतलुज पार्क में बनाए गए कैफेटेरिया के उद्घाटन समारोह में नदारद रही पार्षद शिवानी ठाकुर ने कहा कि कैफेटेरिया बनाने के लिए खर्च की गई 10 लाख की धन राशि जनता के धन का दुरुपयोग है। उन्होंने कहा कि यह प्रोजेक्ट बनाने की कोई डिमांड जनता की नहीं थी न ही उन्होंने कैफेटेरिया बनाने की मांग उठाई थी। ओपन थिएटर में शैड डालने के प्रोजेक्ट की धन राशि को कैफेटेरिया बनाने में प्रयोग किया है। पार्क में कैफेटेरिया की दुकानें खुलने से माहौल खराब होगा। वेरका बूथ बनाने को लेकर दी गई मांग को पूरा नहीं किया गया है न ही वार्ड के अन्य जरूरी जनहित के प्रोजेक्टों पर काम शुरू किया जा रहा है। इसलिए ही मैंने उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल न होने का फैसला लिया है।

दूसरी तरफ वार्ड नंबर एक की पार्षद बलजीत कौर भी उद्घाटन समारोह में नहीं पहुंचीं। उन्होंने कहा कि समय पर उचित ढंग से सूचित नहीं किया गया था। पार्षद ने मांग उठाई है कि पार्क में लाइब्रेरी बनाने की मांग को जल्द पूरा किया जाना चाहिए यह जायज कार्य है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.