Move to Jagran APP

एनआरएचएम कर्मियों ने मांगों को लेकर किया प्रदर्शन्

संवाद सहयोगी, रूपनगर: सिविल अस्पताल में स्थित सिविल सर्जन दफ्तर के समक्ष मंगलवार को एनआरएचएम कर्मियो

By Edited By: Published: Tue, 21 Jun 2016 08:19 PM (IST)Updated: Tue, 21 Jun 2016 08:19 PM (IST)
एनआरएचएम कर्मियों ने मांगों को लेकर किया प्रदर्शन्

संवाद सहयोगी, रूपनगर: सिविल अस्पताल में स्थित सिविल सर्जन दफ्तर के समक्ष मंगलवार को एनआरएचएम कर्मियों ने मांगों को लेकर सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया।

loksabha election banner

जिला अकाउंट्स अफसर मन¨जदर ¨सह ने कहा कि सरकार एनआरएचएम कर्मचारियों का मानसिक व आर्थिक शोषण कर रही है। उन्होंने कहा कि सरकार के साथ हुई अनेकों बैठकों में पिछले दस साल से काम करते आ रहे कर्मचारियों को स्थाई किए जाने का भरोसा तो दिया जा रहा है लेकिन स्थाई करने की कोई पॉलिसी तैयार नहीं की जा रही है। सुखजीत कुमार ने बताया कि यूनियन के द्वारा लिए गए फैसले के अनुसार अगले एक सप्ताह तक राज्य भर में रोजाना एनआरएचएम कर्मचारी एक घंटा धरना देते हुए काले बिल्ले लगाकर रोष प्रदर्शन करेंगे। इसके बाद जिला स्तरीय व उपमंडल स्तरीय रैलियां करते हुए कैबिनेट मंत्रियों का घेराव किया जाएगा। उन्होंने कहा कि अगर फिर भी उनकी मांगों को मंजूर नहीं किया गया तो सात जुलाई को रूपनगर में मुख्यमंत्री की फेरी के सारे कर्मचारियों के द्वारा उनका घेराव किया जाएगा।

इसी प्रकार आज ब्लाक चमकौर साहिब के सारे एनआरएचएम कर्मचारियों व अधिकारियों ने काले बिल्ले लगाते हुए पंजाब सरकार के खिलाफ रोष प्रदर्शन किया गया। इस मौके मंजू तथा अमरजीत ¨सह ने स्थाई होने की मांग को उठाते हुए कहा कि अगर उनकी मांग को स्वीकार नहीं किया गया तो सरकार को इसका खामियाजा 2017 चुनाव के दौरान भुगतना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि कर्मचारी हर गांव व शहर में जाकर सरकार के खिलाफ प्रचार करेंगे व रोष रैलियां भी की जाएंगी। इस मौके चमकौर साहिब का सारा स्टाफ हाजिर था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.