Move to Jagran APP

राजपूत समाज से एकजुट होने का आह्वान

जागरण संवाददाता, नंगल राजपूत महासभा की प्रांतीय बैठक यहां मेन मार्केट स्थित राणा कांप्लेक्स में हु

By Edited By: Published: Tue, 25 Aug 2015 01:01 AM (IST)Updated: Tue, 25 Aug 2015 01:01 AM (IST)
राजपूत समाज से एकजुट होने का आह्वान

जागरण संवाददाता, नंगल

loksabha election banner

राजपूत महासभा की प्रांतीय बैठक यहां मेन मार्केट स्थित राणा कांप्लेक्स में हुई। बैठक में राजपूत समाज से एकजुटता का आह्वान किया गया है। कार्यक्रम का शुभारंभ पर ज्योति प्रज्ज्वलित करके प्रांतीय अध्यक्ष ठाकुर शाम सिंह लालड़ू ने करते हुए कहा कि महासभा का मकसद राजपूत समाज को एकजुट करके राष्ट्र को तरक्की की ओर ले जाना है। महासभा के राष्ट्रीय महासचिव ठाकुर सतबीर सिंह ने कहा कि आरक्षण के चलते राजपूत बंधुओं को एकजुट होने की जरूरत है, क्योंकि मौजूदा आरक्षण आर्थिक आधार पर नहीं है। आरक्षण को आर्थिक आधार पर करवाने के साथ यह मसला भी उठा कि क्यों न देश में आरक्षण को समाप्त ही कर दिया जाए। समाज में हर व्यक्ति को एक समान आर्थिक मजबूती देने पर भी कई बंधुओं ने अपने विचार व्यक्त किए। शहर के पार्षद संजीव राणा ने बैठक के आयोजन की सराहना करते हुए कहा कि यह प्रसन्नता की बात है कि सभी राजपूत बंधुओं ने एकजुटता बनाने पर जोर दिया है जो राजपूत कौम व समाज के लिए शुभ संकेत है। उन्होंने कहा कि सभी बंधु एकजुटता बनाए रख कर समाज की तरक्की में योगदान दें।

इस अवसर पर ठाकुर एसपी राणा, मनदीप भनोट, राकेश राणा, दुषंत मिनहास, प्रो. दलजीत राय ठाकुर, बख्तावर सिंह जसवाल, आरएस राणा, पूर्व डीएसपी मेहर चंद राणा, रघुनाथ लाडी, वीरेंद्र ठाकुर, बीएस डोड, ठाकुर गुरविंदर सिंह, आरएस परमार, गुरदेव बिल्ला, राणा गोवर्धन सिंह, रमन जसवाल आरके, नरेश रैड, कुलदीप सिंह ठाकुर, प्रवीन, मोहित, भूषण, शेखर चंदेल, रणबीर, गौरव, विनय, राजेश आदि भी उपस्थित थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.