Move to Jagran APP

आकांक्षा की वीडियो एलबम 'जान' रिलीज

सुभाष शर्मा, नंगल 'खावों की सुंदरता में विश्वास व काबलियत पर भरोसा' जैसे विचार रखने वाली नंगल की आ

By Edited By: Published: Wed, 17 Dec 2014 02:20 AM (IST)Updated: Wed, 17 Dec 2014 02:20 AM (IST)
आकांक्षा की वीडियो एलबम 'जान' रिलीज

सुभाष शर्मा, नंगल

loksabha election banner

'खावों की सुंदरता में विश्वास व काबलियत पर भरोसा' जैसे विचार रखने वाली नंगल की आकांक्षा सरीन की मंगलवार को वीडियो एलबम 'जान' रिलीज हो गई है। गायकी की दुनिया में अपना अलग नाम बना चुके प्रसिद्ध गायक गिप्पी ग्रेवाल, जस्सी गिल, रोशन प्रिंस व सिप्पी गिल जैसे फनकारों के लिए गीत लिखने वाले हैप्पी रायकोटी ने पहली बार वीडियो एलबम 'जान' में खुद अभिनय किया है जिसमें नंगल का नाम रोशन करने वाली आकांक्षा सरीन ने भी अपनी कला का जादू बिखेरते हुए एक बार फिर सफलता के आसमान पर अपनी अगली उड़ान भर दी है।

नया नंगल शिवालिक एवेन्यू के निवासी रविंद्र सरीन की बेटी आकांक्षा का बचपन सऊदी अरब में बीता है जबकि डीपीएस बधानी में उसने शिक्षा हासिल की है। इसके बाद आकांक्षा ने डीएवी कालेज जालंधर व गुरु नानक देव यूनिवर्सिटी अमृतसर में एमबीए की शिक्षा हासिल करने के दौरान ही एक नहीं कई मुकाबले जीत कर अपनी कला का जादू बिखेरा है। इस दौरान ही आकांक्षा ने जालंधर कालेज में मिस फ्रेशर का खिताब जीतने के बाद चंडीगढ़ में मिस डिवा के लिए हुए मुकाबले में आकांक्षा भी चंडीगढ़ की तरफ से चुनी गई थी।

---यू ट्यूब पर दर्शकों का आंकड़ा एक लाख से पार---

इसे आकांक्षा के लिए एक बड़ी सफलता ही कहा जा सकता है कि पहले दिन रिलीज हुई एलबम को यू ट्यूब पर देखने वालों की संख्या एक लाख का आंकड़ा पार कर चुकी है जिसे देख आकांक्षा व उसके परिजन बेहद खुश हैं। मंगलवार सायं 6 बजे तक दर्शकों का आंकड़ा एक लाख 16 हजार तक पहुंच गया है। उम्मीद है कि जश्न ननहड़ की ओर से निर्देशित वीडियो एलबम 'जान' आकांक्षा के कैरियर को बुलंदियों पर ले जाने में अहम योगदान अदा करेगी।

आकांक्षा ने आज दैनिक जागरण को बताया कि पंजाब की पालीवुड गायकी के चमकते सितारे बन चुके रोशन प्रिंस की आने वाली वीडियो एलबम 'दिल डरदा' में उनकी रोशन प्रिंस के साथ मुख्य भूमिका एक बार फिर संगीत की दुनिया में धूम मचाकर रख देगी। इस एलबम का निर्देशन जश्न ननहड़ ने किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.