Move to Jagran APP

लो कर लो बात..ब्लाक समिति चेयरपर्सन के घर को जाती सड़क पर जमा पानी

By Edited By: Published: Sun, 20 Jul 2014 01:01 AM (IST)Updated: Sun, 20 Jul 2014 01:01 AM (IST)
लो कर लो बात..ब्लाक समिति चेयरपर्सन के घर को जाती सड़क पर जमा पानी

जागरण संवाददाता, रूपनगर

loksabha election banner

रूपनगर ब्लाक समिति की वाइस चेयरपर्सन मंजीत कौर के घनौली की दशमेश नगर में घर की तरफ जाती गली में जमा पानी दिखाते कांग्रेसी नेता बलजीत सिंह एवं मोहल्ला निवासी इकबाल सिंह, मनिंदर सिंह, गुरप्रीत सिंह आदि ने कहा कि अकाली-भाजपा सरकार गांवों में करोड़ों रुपये के विकास कार्य के दावे कर रही है, जबकि बरसात के मौसम में गांवों की गलियों की हालत दयनीय बन जाती है। उन्होंने कहा कि दशमेश नगर मोहल्ले में गंदे पानी की निकासी प्रबंध न होने कारण गंदा पानी लोगों के घरों के आसपास घूमता रहता है। उन्होंने कहा कि आनंदपुर साहिब के पूर्व सांसद रवनीत सिंह बिंट्टू द्वारा दी गई ग्रांट घनौली के अन्य वार्डो में खर्च कर दी गई है।

बाक्स

घनौली की पंचायत जानबूझकर नहीं खर्च कर रही पैसा : चेयरपर्सन

रूपनगर ब्लाक समिति की चेयरपर्सन मनजीत कौर ने कहा कि मुख्यमंत्री प्रकाश सिंह बादल द्वारा दी गई ग्रांट से मोहल्ले में निकासी के लिए काफी हिस्से में पाइप डाले जा चुके हैं। घनौली की पंचायत जानबूझ कर मोहल्ले पर पैसा खर्च करने को तैयार नहीं है।

बाक्स

कालोनी को सरकार ने गैरकानूनी घोषित किया है इसलिए नहीं खर्च कर रहे ग्रांट : सरपंच

घनौली की सरपंच जसपाल कौर ने कहा कि दशमेश नगर को पंजाब सरकार द्वारा गैरकानूनी कालोनी घोषित किया गया है जिसके कारण पंचायत यहां पैसा खर्च नहीं कर सकती। उन्होंने कहा कि मनजीत कौर मोहल्ले को गैर कानूनी लिस्ट से बाहर निकाल दे तो पंचायत पहल के आधार पर कार्य करवाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.