Move to Jagran APP

उद्योग मंत्री ने किया समस्याग्रस्त वार्डो का दौरा

By Edited By: Published: Sun, 20 Jul 2014 01:01 AM (IST)Updated: Sun, 20 Jul 2014 01:01 AM (IST)
उद्योग मंत्री ने किया समस्याग्रस्त वार्डो का दौरा

जागरण संवाददाता, नंगल

loksabha election banner

आजादी के 65 वर्षो बाद भी सीवरेज जैसी सुविधा से वंचित नंगल शहर के पहाड़ी मार्केट इलाके के परेशान लोगों में राहत की उम्मीद जगी है। यह संभावना भी जगी है कि अब मेन मार्केट के बस स्टाप पर मां नयना देवी दरबार की ओर जाने वाले श्रद्धालुओं को भी अब महीनों से सने पड़े गंदे नाले की भयानक बदबू से राहत मिल जाएगी। राज्य के उद्योग मंत्री मदन मोहन मित्तल ने शनिवार को खुद मेन मार्केट व पहाड़ी मार्केट का पैदल चल कर दौरा किया व लोगों से पूछा कि वे इस तरह से समस्याग्रस्त हैं। अचानक उद्योग मंत्री के दौरे से लोग हैरान रह गए। उमस भरी गर्मी की परवाह न करते हुए कैबिनेट मंत्री मदन मोहन मित्तल ने वार्डो का दौरा करने के बाद पार्षद चंचल शर्मा, भाजपा नेता विपन शर्मा, ठेकेदार विनोद शर्मा की ओर से किए आग्रह पर अधिकारियों को आदेश जारी किए कि जल्द ही इन इलाकों में विकास कार्य शुरू किए जाएं। उद्योग मंत्री ने मौके पर मौजूद कौंसिल के चेयरमैन राजेश चौधरी व कौंसिल के ईओ भूपेंद्र सिंह से यह भी जानकारी हासिल की कि पहाड़ी मार्केट व मेन मार्केट में होने वाले अनिवार्य विकास कार्यो को शुरू करने का स्टेटस क्या है?

इस दौरान उद्योग मंत्री ने दैनिक जागरण को बताया कि पहाड़ी मार्केट में सीवरेज सुविधा शीघ्र उपलब्ध करवाने के साथ-साथ नाले को अंडरग्राउंड करने के साथ-साथ गलियों-नालियों का काम शुरू करने के आदेश जारी कर दिए हैं। मेन मार्केट की जर्जर सड़कों की हालत सुधारने के साथ-साथ मार्केट के बस स्टाप के साथ नाले को अंडरग्राउंड करके यात्रियों के लिए रेन शैल्टर बनाने का कार्य भी शुरू करने के आदेश कौंसिल अधिकारियों को दे दिए गए हैं।

इस मौके पर उद्योग मंत्री के सुपुत्र अरविंद मित्तल, नगर कौंसिल के ईओ भूपेंद्र सिंह, नंगल बीजेपी अध्यक्ष कुलभूषण पुरी, ट्रक यूनियन प्रधान सुनील पुरी, ठेकेदार प्रिंस, एडवोकेट राजेश मटकन, रघुकुलभूषण, अवतार राणा, नंद किशोर शर्मा, अनिल कुमार, पार्षद रणजीत सिंह लक्की, सरोज बाला, सर्वदीप सिप्पी, दवेंद्र बहल, दया रानी आदि भी मौजूद थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.