Move to Jagran APP

नेशनल हाइवे के टोल पर वीआइवी लाइन रोकी कारें, हुड़दंग

By Edited By: Published: Sat, 19 Jul 2014 01:00 AM (IST)Updated: Sat, 19 Jul 2014 01:00 AM (IST)
नेशनल हाइवे के टोल पर वीआइवी लाइन रोकी कारें, हुड़दंग

जागरण संवाददाता, रूपनगर

loksabha election banner

नेशनल हाईवे 205 पर शुक्रवार सुबह बहरामपुर के निकट बने बीएससीसी एंड सी कंपनी के टोल प्लाजा पर वीआइपी लाइन से कारें न निकालने देने पर तीन कारों में सवार लोगों ने हुड़दंग मचाया। कारों में से उतरे लोगों ने टोल प्लाजा के कारिंदों के साथ न सिर्फ मारपीट की बल्कि एक कारिंदे को उठा ले जाने की भी कोशिश की। ये वाक्या शुक्रवार सुबह साढ़े नौ बजे का है। मौके पर चर्चा ये हो रही थी कि मारपीट करने वाले लोग किसी राजनीतिक पार्टी के थे।

टोल अधिकारी कैप्टन बचन राम ने बताया कि पहले एक कार में पुलिस मुलाजिम बैठा था जिसने कार वीआइपी लाईन में से निकाल ली पर इसके पीछे चल रही तीन कारों ने भी वीआइपी लाइन में से गाड़ियां निकालनी चाही लेकिन टोल पर तैनात कारिंदे ने रोक आगे कर दी। फिर क्या था तीनों कारों में सवार व्यक्तियों ने आव देखा न ताव, टोल कारिंदे को अपशब्द कहने शुरू कर दिए। उन्होंने टोल के एलए हरमोहन सिंह व गार्ड सुखविंदर सिंह को बुरी तरह पीटा। इन व्यक्तियों ने टोल के एक मुलाजिम को कार में बैठाकर अगवा करने की भी कोशिश की।

पुलिस को दी शिकायत

टोल प्रबंधकों ने पुलिस को लिखित शिकायत दी है। साथ ही कारों के नंबर भी पुलिस को उपलब्ध करवाए हैं ताकि मारपीट करने वालों की पहचान हो सके।

हम जांच कर रहे हैं : एसएचओ

हमारे पास टोल प्लाजा प्रबंधकों की शिकायत आई है कि तीन कार सवारों ने उनके कारिंदों के साथ मारपीट की। इसकी इंकवायरी की जा रही है। इंकवायरी में सामने आएगा कि कार सवार कौन थे।

धर्मपाल सिंह, एसएचओ, थाना सिंघ भगवंतपुर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.