Move to Jagran APP

लुटेरों ने दिनदहाड़े प्रिंसिपल की चेन छीनी

By Edited By: Published: Mon, 14 Jul 2014 11:31 AM (IST)Updated: Mon, 14 Jul 2014 11:31 AM (IST)
लुटेरों ने दिनदहाड़े प्रिंसिपल की चेन छीनी

संवाद सहयोगी, कुराली

loksabha election banner

थाना ¨सघभगवंतपुरा के अंर्तगत आते बहरामपुर जिमींदारा के प्राइवेट स्कूल में अज्ञात नौजवान ¨प्रसिपल की सोने की चेन झपट कर फरार हो गए।

बहराम जिमींदारा के पंजाब इटर नेशनल पब्लिक स्कूल में यह घटना शनिवार सुबह लगभग 8 बजे घटित हुई। स्कूल की ¨प्रसिपल सिमरजीत कौर ने बताया कि वह सोलखियां के टोल प्लाजा से पैदल चलकर स्कूल पहुची ही थी कि स्कूल के गेट पर पहले से मोटरसाइकिल पर सवार दो नौजवान खडे़ थे। वह स्कूल में दाखिल हुई तो दोनों में से एक नौजवान उनके पीछे-पीछे स्कूल में दाखिल हो गया। इसी दौरान वह अपने दफ्तर के समीप पहुचने लगी तो नौजवान ने उसको आवाज देकर रोक लिया और कहा कि उनके स्कूल में फौजी काम करता है, जिसे वह मिलने के लिए आया है। ¨प्रसिपल ने नौजवान को कहा कि उनके स्कूल में ऐसा कोई व्यक्ति नहीं है, फिर भी सेवादार से पता कर लेते हैं।

प्रिंसिपल ने जब सेवादार को आवाज लगाई तो नौजवान ने उन्हें धक्का मार कर गले की चेन झपट ली। स्कूल में दिनदहाड़े घटी इस घटना संबंधी थाना ¨सघभगवंतपुरा की पुलिस को लिखित तौर पर सूचित कर दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.