Move to Jagran APP

फेसबुक पर दोस्ती करने के बाद करता रहा रेप, अश्लील फोटो बनाकर किया ब्लैकमेल

युवक ने युवती से फेसबुक के जरिये दोस्ती की और बाद में दोनों मिलने लगे। इस दौरान दोनों के बीच संबंध बने।

By Ankit KumarEdited By: Published: Sun, 26 Mar 2017 12:11 PM (IST)Updated: Sun, 26 Mar 2017 12:17 PM (IST)
फेसबुक पर दोस्ती करने के बाद करता रहा रेप, अश्लील फोटो बनाकर किया ब्लैकमेल
फेसबुक पर दोस्ती करने के बाद करता रहा रेप, अश्लील फोटो बनाकर किया ब्लैकमेल

जेएनएन, पटियाला। एक युवक ने युवती के साथ पहले तो फेसबुक पर दोस्ती की। फिर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं युवती की अश्लील फोटो बनाकर उसे ब्लैकमेल भी करना शुरू कर दिया। इसके बाद जब युवती ने जबरदस्ती का विरोध किया तो उसने युवती की अश्लील फोटो उसकी बहन के मोबाइल पर भेजकर युवती के परिवार को धमकियां देना शुरू कर दिया। युवक से तंग आकर लड़की ने पुलिस में शिकायत दी है। जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज किया है।

loksabha election banner

दरअसल समाना सदर थाने के एक गांव की रहने वाली एक लड़की की जिला गुरदासपुर के राजपुरा थाना भैणी मीयां खां के गोपाल सिंह के साथ फेसबुक के जरिए दोस्ती हुई। इसके बाद दोनों मिलने लगे और दोनों में संबंध बन गए। युवक ने उसकी अश्लील फोटो ली और ब्लैकमेल करना शुरु कर दिया। युवती ने जब विरोध जताया तो ब्लैकमेल करते हुए युवती से कई बार दुष्कर्म किया। 

यह भी पढ़ें : महिला ने रचा आत्महत्या का ड्रामा, मध्य प्रदेश में मिली प्रेमी के साथ

ऐसे में युवती ने जब मना कर दिया तो उसने उसकी बहन के मोबाइल पर युवती की अश्लील फोटो भेज दी, ताकि उसका परिवार उससे ड़रकर रहे। परिवार ने युवती से बात की तो उसने इसकी पूरी जानकारी परिवार को दी। इसके बाद परिजनों ने गोपाल सिंह से संपर्क किया तो उसने धमकियां दी। धमकी मिलने पर परिवार ने घटना के संबंध में समाना सदर थाने में शिकायत दी है। पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की और शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपी गोपाल सिंह व उसके पिता के अलावा भाई के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। 

यह भी पढ़ें : तांत्रिक के साथ मिलकर छेड़छाड़ व अवैध संबंधों के शक में दो की हत्या
 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.