Move to Jagran APP

डिवाइडर तोड़ दुकान में घुसी डिजायर कार, तीन छात्रों की मौत

तेज रफ्तार स्विफ्ट डिजायर कार दुर्घटनाग्रस्त होने से तीन थापर यूनिवर्सिटी के तीन छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By Kamlesh BhattEdited By: Published: Fri, 24 Feb 2017 01:42 PM (IST)Updated: Fri, 24 Feb 2017 06:39 PM (IST)
डिवाइडर तोड़ दुकान में घुसी डिजायर कार, तीन छात्रों की मौत
डिवाइडर तोड़ दुकान में घुसी डिजायर कार, तीन छात्रों की मौत

जेएनएन, पटियाला। भादसों रोड पर वीरवार देर रात ओवरस्पीड कार दुकान से टकराकर पलट गई। हादसे में कार सवार तीन छात्रों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे राजिंदरा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतक व घायल छात्र थापर यूनिवर्सिटी के हैं, जबकि एक अन्य मृतक युवक इसी यूनिवर्सिटी का पूर्व छात्र था। 

loksabha election banner

कार के घुसने के कारण क्षतिग्रस्त दुकान।

वीरवार रात करीब सवा 12 बजे भादसों रोड पर स्थित अमन विहार की गली नंबर-3 में केबल तार व बिजली का पोल तोड़ती हुई एक ओवरस्पीड कार पांडे प्रॉपर्टी सलाहकार की दुकान से जा टकराई और पलट गई। हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए। कार में सवार मनीकांत मकान नंबर-8, फेस-3, सेंचुरी एनक्लेव पटियाला, अमन ङ्क्षसह टावर-एफ, एयरो हाउस गाजीपुर रोड जीरकपुर, अरुणदीप राणा मकान नंबर-287, टाइप-2, सेक्टर-1, नया नंगल, नंगल की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में कोलकाता का मुरगानको मंडल घायल है।

थाना त्रिपड़ी टाउन के एसएचओ दविंदर प्रकाश ने बताया कि उनके पास सूचना आने पर वे मौके पर पहुंचे तो देखा कि कार पलटी थी और युवक बीच में फंसे थे। उन्होंने पुलिस कर्मियों की मदद से कार को सीधा करके युवकों को बाहर निकाला और राजिंदरा अस्पताल पहुंचाया। मृतकों के परिजनों ने आरोप लगाया है कि कार को पीछे से किसी वाहन ने टक्कर मारी है। फिलहाल, सीसीटीवी फुटेज देखने से ऐसा कुछ नहीं दिखाई दे रहा है। मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है।

कार मांगकर ले गए थे

मनीकांत थापर यूनिवर्सिटी का पूर्व स्टूडेंट था। अमन ङ्क्षसह व अरुणदीप राणा थापर यूनिवर्सिटी में बी-टेक सेकेंड ईयर के स्टूडेंट थे। घायल मुरगैनको मंडल भी इसी यूनिवर्सिटी में इलेक्ट्रीकल इंजीनियङ्क्षरग के थर्ड ईयर का स्टूडेंट है। उक्त मारुति डिजायर कार वे कुलबीर ङ्क्षसह नामक व्यक्ति से मांगकर ले गए थे, जिसका नंबर लुधियाना का है। सेंचुरी एनक्लेव स्थित मनीकांत के निवास पर गमगीन माहौल था।

यह भी पढ़ें: एमटेक छात्रा से फेसबुक पर दोस्ती के बाद होटलों में ले जाकर बनाता रहा हवस का शिकार

चार दिन पहले ही नंगल से पटियाला गया था अरूणदीप

नंगल। पटियाला के भदसो रोड पर हुए सडक़ हादसे में नया नंगल सेक्टर एक के अरूणदीप राणा की मृत्यु से यहां शोक की लहर दौड़ गई है। फर्टिलाइजर मॉडल सीसे स्कूल नया नंगल में कार्यरत हिन्दी अध्यापिका मीना के 22 वर्षीय बेटा अरूणदीप अभी चार दिन पहले ही नंगल से पटियाला गया था। शायद उसे मालूम नहीं था कि अब वे दोबारा नंगल आने वाला नहीं है।

कैप्टन अमोल कालिया फर्टिलाइजर मॉडल सीसे स्कूल में जमा दो तक शिक्षा हासिल करने वाले अरूणदीप की एक बहन है, जबकि पिता सोमराज पंजाब नेशनल बैंक के फील्ड स्टाफ में कार्यरत हैं। नौजवान बेटे के चले जाने के चलते माता-पिता पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। पढ़ने में काफी होशियार अरूणदीप थापर यूनिवर्सिटी में इंजीनियरिंग कर चुका है जो वहां साइड जॉब करने के साथ-साथ अगली पढ़ाई की तैयारी भी कर रहा था। अगले महीने 19 मार्च को अरूणदीप का जन्म दिन था।

दोपहर बाद नंगल डैम अंत्येष्टि स्थल पर अरूणदीप का अंतिम संस्कार किया गया, जिसमें इलाके के धार्मिक, सामाजिक व अन्य संगठनों के लोगों ने अंतिम श्रद्धांजलि दी। पंजाब नेशनल बैंक नंगल के चीफ मैनेजर नरेश शर्मा, आरपी शर्मा, तरसेम सहोता, बलबीर भाटिया, गुरदेव बिल्ला, जगमोहन सिंह, पलविंदर सिंह, संजय कुमार, अश्वनी मिंटू, प्रिंसिपल मधु पुरी आदि सहित भारी संख्या में शहर वासियों ने अरूणदीप को नम आंखों से अंतिम विदाई दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.