Move to Jagran APP

नोटा बटन दबाएंगे, सरकार को सबक सिखाएंगे

वार्ड 17 के अधीन शहीद बाबा दीप नगर इलाके में सड़कें न बनने से परेशान लोगों ने इस बार नोटा का बटन दबाकर सरकार को सबक सिखाने का मन बनाया है।

By Edited By: Published: Fri, 20 Jan 2017 08:18 PM (IST)Updated: Sat, 21 Jan 2017 01:44 PM (IST)
नोटा बटन दबाएंगे, सरकार को सबक सिखाएंगे
नोटा बटन दबाएंगे, सरकार को सबक सिखाएंगे

जेएनएन, पटियाला। वार्ड 17 के अधीन शहीद बाबा दीप नगर इलाके में सड़कें न बनने से परेशान लोगों ने इस बार नोटा का बटन दबाकर सरकार को सबक सिखाने की ठान ली है। लोगों का कहना है कि इस बार वे नोटा का बटन दबाकर अपने उम्मीदवार के खिलाफ अपना रोष दिखाएंगे। रोष दिखाने का मुख्य कारण उनके इलाके में सड़कों सहित अन्य विकास कार्य नहीं होना है। लोग नगर निगम की कार्यशैली को लेकर भी बहुत निराशा जता रहे हैं। लोगों ने शुक्रवार को सड़क पर जमा होकर विरोध प्रदर्शन किया।

loksabha election banner

नहीं बन रहीं सड़कें

बाबा दीप ¨सह नगर के लोगों का कहना है कि शिअद-भाजपा सरकार के कार्यकाल में सड़के नहीं बनी हैं । मोहल्ले के सु¨रदर शर्मा व कृष्ण शर्मा ने कहा कि पिछले दस वर्षो से पटियाला में अकाली दल के अधीन नगर निगम की बागडोर है, लेकिन निगम अधिकारियों को उनकी परेशानी नजर नहीं आई है। वे सड़क बनवाने के लिए कई बार निगम अधिकारियो और वार्ड पार्षद से मिलकर मांग कर चुके हैं, लेकिन किसी ने उनकी बात नहीं सुनी। इसके चलते 100 से ज्यादा परिवार अब विधानसभा चुनाव में नोटा का बटन दबाकर अपना रोष जाहिर करेंगे। उन्होंने बताया कि जब कभी भी वे निगम से संबंधित पदाधिकारियों या अधिकारियों से मिलने जाते हैं तो वो उन्हें कह देते है के रुपये सेंक्शन हो गए हैं और वे सड़क जल्द बनवा देंगे। सड़क बनाने के नाम पर सड़कों पर रोड़ी डाली गई, जिसके कारण भी लोग परेशानी झेल रहे हैं।

प्रदर्शन बाद सड़क का काम शुरु

उधर, सेवक कॉलोनी के लोगों द्वारा नोटा का बटन दबाने के फैसले के बाद निगम ने सड़क बनाने का काम शुरू कर दिया है । इलाकावासी धर्मवीर टंडन, दलीप भंडारी ने बताया कि पिछले एक महीने से निगम मुलाजिम सड़क की खुदाई करके सड़क अधूरी छोड़ गए थे। लोगों को दिक्कत झेलनी पड़ रही थी, जिसके कारण उन्होंने भी नोटा का बटन दबाने का फैसला लेकर सड़क पर वीरवार को प्रदर्शन किया था । अब निगम मुलाजिमों ने आनन-फानन शुक्रवार को सड़क बनाने का काम शुरू करवा दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.