Move to Jagran APP

रखड़ा, मो¨हदरा व कंबोज का नामांकन

संस, पटियाला पटियाला जिले के आठ विधानसभा हलकों में सोमवार को कुल 27 नामांकन पत्र दाखिल कि

By Edited By: Published: Mon, 16 Jan 2017 11:44 PM (IST)Updated: Mon, 16 Jan 2017 11:44 PM (IST)
रखड़ा, मो¨हदरा व कंबोज का नामांकन
रखड़ा, मो¨हदरा व कंबोज का नामांकन

संस, पटियाला

loksabha election banner

पटियाला जिले के आठ विधानसभा हलकों में सोमवार को कुल 27 नामांकन पत्र दाखिल किए गए। इसके साथ ही अब तक नामांकन करने वाले उम्मीदवारों की संख्या बढ़कर 30 हो गई है। नाभा से दो, पटियाला देहाती से पांच, राजपुरा से चार, सनौर से चार, पटियाला शहरी से दो, समाना से दो व शुतराणा विधानसभा हलका से कुल छह नामांकन पत्र दाखिल किए गए।

जिला चुनाव अधिकारी रामबीर ¨सह ने बताया कि नाभा से शिरोमणि अकाली दल से कबीर दास और बिक्रमजीत ¨सह चौहान ने नामांकन पत्र दाखिल किया। पटियाला देहाती विधानसभा हलका से कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार ब्रह्मा मो¨हदरा ने नामांकन किया। कव¨रग उम्मीदवार के तौर पर उनके पुत्र मोहित मो¨हदरा ने नामांकन किया। ¨हदुस्तान शक्ति सेना पार्टी से भरतदीप ने नामांकन किया। इसी तरह आम आदमी पार्टी के करणवीर ¨सह औ गुरजीत कौर ने नामांकन किया। राजपुरा विधानसभा हलके से कांग्रेस से हरदयाल ¨सह कंबोज और गुरमीत कौर के अलावा आजाद उम्मीदवार दलबीर ¨सह ने नामांकन पत्र दाखिल किया। घनौर से जय जवान जय किसान पार्टी बलजीत ¨सह, कांग्रेस से मदन लाल ने नामांकन किया। सनौर हलका से शिरोमणि अकाली दल से ह¨रदरपाल ¨सह और बल¨वदर कौर, आम आदमी पार्टी से कुलदीप कौर और हरमेल ¨सह ने नामांकन किया। पटियाला शहरी से ¨हदुस्तान शक्ति सेना से शमाकांत पांडे और आजाद उम्मीदवार सर्बजीत ¨सह ने चुनाव पत्र दाखिल किया। समाना से शिरोमणि अकाली दल सुरजीत ¨सह और चरणजीत ¨सह ने नामांकन किया। शुतराणा से से कांग्रेस से निर्मल ¨सह और सतनाम ¨सह, शिरोमणि अकाली से व¨नदर कौर लूंबा और संदीप ¨सह लूंबा ने नामांकन पत्र दाखिल किया। कुछ उम्मीदवारों द्वारा नामांकन पत्रों के दो-दो सेट भी जमा करवाए गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.