Move to Jagran APP

नशा पिला बनाई अश्लील वीडियो, नेट पर डालने की धमकी देकर मांगे 15 लाख

जागरण संवाददाता, पटियाला थाना अर्बन एस्टेट के अधीन एसएसटी नगर में एक महिला ने अपने साथियों की मदद

By JagranEdited By: Published: Sun, 30 Apr 2017 08:03 PM (IST)Updated: Sun, 30 Apr 2017 08:03 PM (IST)
नशा पिला बनाई अश्लील वीडियो, नेट पर डालने की धमकी देकर मांगे 15 लाख
नशा पिला बनाई अश्लील वीडियो, नेट पर डालने की धमकी देकर मांगे 15 लाख

जागरण संवाददाता, पटियाला

loksabha election banner

थाना अर्बन एस्टेट के अधीन एसएसटी नगर में एक महिला ने अपने साथियों की मदद से एक व्यक्ति को नशा पिलाकर पहले बेहोश किया और फिर उसके साथ अश्लील वीडियो बना ली। उक्त वीडियो को नेट पर डालने की धमकी देकर आरोपियों ने पीड़ित से 15 लाख रुपये मांगे। शिकायतकर्ता व आरोपी महिला दोनों संगरूर के हैं और वे पटियाला के बस स्टैंड पर मिले थे। अर्बन एस्टेट की पुलिस ने तीन महिलाओं सहित पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

शिकायतकर्ता सुखदीप ¨सह वासी मोहल्ला धर्मपुरा कस्बा धूरी जिला संगरूर ने अर्बन एस्टेट की पुलिस के पास शिकायत की है कि आरोपी पर¨वदर कौर के उसके पास पिछले 10-11 दिनों से फोन आ रहे थे कि वो उसको मिलना चाहती है। वो उसे मिलने के लिए न आने पर आत्महत्या करने की धमकी दे रही थी। ऐसे में सुखदीप ¨सह उसको मिलने पटियाला के बस स्टैंड पर आ गया। बस स्टैंड पर दोनों के मिलने के बाद महिला उसे एसएसटी नगर स्थित एक घर में ले गई। वहां पर उसे कोई नशीली वस्तु पिला दी जिसके बाद वो बेहोश हो गया। जब उसे होश आया तो उसे पता लगा कि उसके साथ महिला ने अश्लील वीडियो बना ली है। वीडियो बनाने पर महिला व उसके साथियों ने उसको नेट पर डालने की धमकी देते हुए 15 लाख की मांग की। जब उसने इसका विरोध किया तो आरोपी महिला के साथियों ने उसकी मारपीट की और वहां से बाहर कर दिया। मारपीट से घायल शिकायतकर्ता किसी प्रकार अपने घर पहुंचा और अपनी व्यथा सुनाई। उसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत की।

पुलिस ने पर¨वदर कौर पत्नी गुरचरन ¨सह, परमजीत कौर पत्नी ¨बदर ¨सह, गुरमुख ¨सह, हर¨वदर ¨सह वासी संगरूर सहित पर¨वदर कौर पत्नी ज¨तदर ¨सह वासी मानसा के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। इस मामले की जांच सीआइए के पास भेजी गई है। सीआइए के इंचार्ज इंस्पेक्टर दलजीत ¨सह विर्क ने कहा कि मामले की जांच जारी है। फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

पहले भी हुआ इसी तरह का मामला

करीब छह माह पहले भी ठीक इसी तरह का ही एक मामला सामने आया था। उस वक्त भी संगरूर के एक व्यक्ति की फेसबुक पर महिला के साथ दोस्ती हुई थी और उसे भी महिला एसएसटी नगर के एक घर में ले गई थी। वहां पर उसकी अश्लील वीडियो बनाई गई और उसकी कार तक छीन ली गई। सर्दी का मौसम था और वो रात के समय किसी तरह पटियाला बस स्टैंड पर पहुंचा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.