Move to Jagran APP

ठेकेदार पर हमला करने के आरोप में 12 नामजद

जागरण संवाददाता, नवांशहर थाना बलाचौर पुलिस ने गांव उधनोवाल निवासी पवन कुमार के बयानों के अधार पर

By Edited By: Published: Mon, 30 Nov 2015 09:11 PM (IST)Updated: Mon, 30 Nov 2015 09:11 PM (IST)
ठेकेदार पर हमला करने के आरोप में 12 नामजद

जागरण संवाददाता, नवांशहर

loksabha election banner

थाना बलाचौर पुलिस ने गांव उधनोवाल निवासी पवन कुमार के बयानों के अधार पर घर में दाखिल हो हमला करने वाले 12 लोगों पर केस दर्ज कर लिया है।

पुलिस को दिए बयान में पवन कुमार ने बताया कि वह हरियाणा सरकार के पास सरकारी ठेकेदार हूं व गांव का पूर्व सरपंच भी हूं। बीती 27 दिसंबर को उसका लड़का रोहित कुमार कार से गांव को आ रहा था तो विजय कुमार, ¨वदर व ¨जदर ने हमला करने की नीयत से अपनी कार आगे लगाकर गांव जोगेवाल के नजदीक घेर लिया, लेकिन वह हमलावरों से बच निकला व सारी घटना उसे बताई, जिसकी जानकारी पुलिस को दे दी गई, रविवार को फिर से आरोपियों ने अन्य साथियों के साथ पड़ोसी के घर में मौजूद महिलाओं को डरा-धमका कर उसके घर में दाखिल होकर हमला करने की कोशिश की और जान से मारने की धमिकयां भी दी। लेकिन उसने कमरा बंद कर हमलावरों से जान बचाई। गांव में मचे शोर कारण लोग इकट्ठा होने शुरू हो गए व आरोपी फरार हो गए। थाना बलाचौर के एएसआइ गुरमीत ¨सह ने बताया कि पुलिस ने पवन कुमार के बयानों के अधार पर उधनोवाल निवासी विजय कुमार, ¨वदर, ¨जदर के अलावा घनशाम, दर्शन, काकू, बब्बू, अजय, संजू, ¨छदर, नेका व सुभाष के खिलाफ केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.