Move to Jagran APP

एसडीएम ने किया इब्राहिम बस्ती का दौरा

जागरण संवाददाता, नवांशहर : शहर की स्लम एरिया कहे जाने वाली इब्राहिम बस्ती का शनिवार को एमडीएम जीवन ज

By Edited By: Published: Sat, 28 Feb 2015 08:07 PM (IST)Updated: Sat, 28 Feb 2015 08:07 PM (IST)
एसडीएम ने किया इब्राहिम बस्ती का दौरा

जागरण संवाददाता, नवांशहर : शहर की स्लम एरिया कहे जाने वाली इब्राहिम बस्ती का शनिवार को एमडीएम जीवन जगजोत ने दौरा किया। इस दौरान उन्होंने वहां के लोगों से सीवरेज, जलभराव तथा गंदगी की समस्याओं पर बातचीत की।

loksabha election banner

एसडीएम ने बताया कि उनके पास बीते कई दिनों से इब्राहिम बस्ती के लोगों की शिकायतें आ रही थीं कि यहां पर सीवरेज जाम, जलभराव और बरसाती जल निकासी की उपयुक्त सुविधा न होने से गंदगी का आलम बना हुआ है। इस बारे में उन्होंने ईओ गुरबख्शीश सिंह से बात की, तो उनका कहना है कि यह मंडी बोर्ड के आधीन आता है, सारा काम वहीं करवाएंगे। जब उन्होंने मंडी बोर्ड के अधिकारियों से बात की तो उन लोगों ने कहा कि सारी जिम्मेदारी नगर परिषद की है। उन्होंने कहा कि सोमवार को दोनों ही विभागों के अधिकारियों की संयुक्त बैठक बुलाई है। उसमें सारी समस्याओं पर गंभीरता से विचार विमर्श किया जाएगा। उनके साथ मौके पर ईएमई कुलदीप अग्रवाल थे।

फंट्टी बस्ता चौक में हटेंगे अवैध कब्जे : एसडीएम

शहर के फंट्टी बस्ता चौक व बारादरी पार्क के आगे के दुकानदारों द्वारा किए गए अवैध कब्जे हटाने के लिए प्रशासन ने मुहिम शुरू कर दी है। इस संबंध में एसडीएम नवांशहर जीवन जगजोत ने बताया कि अवैध कब्जे बारादरी बाग की सुंदरता को नुकसान पहुंचा रहे व ट्रैफिक को प्रभावित कर रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.