Move to Jagran APP

रिश्तेदार ने युवती से किया दुष्कर्म

संवाद सहयोगी, मोगा : थाना धर्मकोट के अधीन पड़ते एक गांव निवासी युवती ने पुलिस को शिकायत देकर अपनी ही

By JagranEdited By: Published: Thu, 20 Jul 2017 04:30 PM (IST)Updated: Thu, 20 Jul 2017 04:30 PM (IST)
रिश्तेदार ने युवती से किया दुष्कर्म
रिश्तेदार ने युवती से किया दुष्कर्म

संवाद सहयोगी, मोगा : थाना धर्मकोट के अधीन पड़ते एक गांव निवासी युवती ने पुलिस को शिकायत देकर अपनी ही बहन के एनआरआई देवर पर उससे दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल करवाने उपरांत आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

मामले की जांच कर रही महिला एएसआई बलजीत कौर ने बताया कि शिकायतकर्ता युवती ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उसकी बड़ी बहन का देवर र¨जदर ¨सह निवासी गांव काहन ¨सह वाला हांगकांग में रहता है। करीब तीन माह पहले ही वह भारत आया था। इस दौरान उक्त युवती उसे अपनी बहन के घर एक दो बार मिली, जहां पर दोनों में दोस्ती हो गई और दोनों ने शादी का फैसला कर लिया। शादी करवाकर विदेश अपने साथ लेजाने का झांसा देकर आरोपी उक्त युवती से दुष्कर्म करता रहा, लेकिन जब युवती ने आरोपी को शादी करवाने को कहा तो उसने शादी से साफ इंकार कर दिया। पुलिस ने मामले की प्राथमिक जांच के बाद आरोप सही पाए जाने पर आरोपी र¨जदर ¨सह के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। जांच अधिकारी ने बताया कि केस दर्ज होने के बाद आरोपी के पासपोर्ट पर एलओसी जारी करवा दी गई है, जबकि आरोपी की गिरफ्तारी को छापेमारी जारी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.