Move to Jagran APP

महिलाएं बोलीं, झपटमारों के आगे बौनी नजर आ रही पुलिस

प्रदीप नरूला, मोगा पिछले कुछ दिनों से आए दिन झपटमारों का शिकार बन रहीं वार्ड नंबर नौ की महिलाएं मं

By Edited By: Published: Tue, 04 Aug 2015 05:45 PM (IST)Updated: Tue, 04 Aug 2015 05:45 PM (IST)
महिलाएं बोलीं, झपटमारों के 
आगे बौनी नजर आ रही पुलिस

प्रदीप नरूला, मोगा

loksabha election banner

पिछले कुछ दिनों से आए दिन झपटमारों का शिकार बन रहीं वार्ड नंबर नौ की महिलाएं मंगलवार को सुरक्षित माहौल देने के लिए वार्ड पार्षद के पास पहुंची। उन्होंने पार्षद को मांगपत्र देकर इस तरफ ध्यान देने की गुजारिश की।

गौर हो कि गत सोमवार को वार्ड में ही परमजीत कौर का झपटमारों ने पर्स झपट लिया था, जिसमें एक महंगे मोबाइल के अलावा बैंक के कागजात व कुछ नगदी भी थी। यही नहीं इससे पहले भी वार्ड की करीब आधा दर्जन महिलाओं को झपटमार समय-समय पर अपना शिकार बना चुके हैं। पार्षद को मांगपत्र देने पहुंची महिलाओं ने पुलिस के खिलाफ भी भड़ास निकाली। उन्होंने कहा कि बेशक पुलिस चौकसी के दावे कर रही है, लेकिन झपटमारों के हौसले बुलंद हैं। अगर पुलिस सक्रिय है तो फिर आए दिन महिलाएं झपटमारों की शिकार क्यों बन रही हैं। वर्तमान में तो पुलिस झपटमारों के सामने बौनी नजर आ रही है।

गौर होकि झपटमारों का शिकार बनने वाली परमजीत कौर, हरनाम कौर, सत्य रानी व महिंदर कौर आदि ने कहा किउनके वार्ड में दस दिनों से लगातार छीना-झपटी की घटनाओं में इजाफा हुआ है। इससे उन्हें घर से निकलते डर लगता है। झपटमारों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वह घर के सामने वारदात को अंजाम देने से नहीं हिचकिचाते।

-----------------

समस्या दूर करना मेरा फर्ज

पार्षद गोवर्धन पोपली ने कहा कि वार्डवासियों की परेशानी दूर करना उनका फर्ज है। लोगों द्वारा दिया गया मांगपत्र वह पुलिस को भेजकर सुरक्षित माहौल देने की मांग करेंगे।

--------------

यह कहते हैं चौकी प्रभारी

चौकी फोकल प्वाइंट के प्रभारी सुखदेव ¨सह ने कहा कि उन्होंने आज पदभार संभाला है। वह इलाके के लोगों को परेशानी नहीं आने देगें। इलाके में विशेष गश्त शुरू की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.